scriptतेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, पति, पत्नी और दुधमुंही बच्ची की मौके पर मौत | Husband, Wife and New born baby killed in bike road accident in Raipur | Patrika News

तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, पति, पत्नी और दुधमुंही बच्ची की मौके पर मौत

locationरायपुरPublished: May 04, 2020 06:54:45 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रावाभाठा इलाके में एक तेज रफ़्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिससे बाइक पर सवार पति, पत्नी और दुधमुंही बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

Two died in separate accident

पुलिस ने मर्ग कायम किया, पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर के रावाभाठा इलाके में एक तेज रफ़्तार बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिससे बाइक पर सवार पति, पत्नी और दुधमुंही बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची खमतराई पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।
दरअसल, यह घटना खमतराई थाना अंतर्गत रावाभाठा इलाके की है। जानकारी के अनुसार मृतक माना के भटगांव इलाके का रहने वाला है। सोमवार की दोपहर एक बाइक पर पति अपनी पत्नी और दुधमुंही बच्ची को लेकर किसी काम से जा रहा था। इसी दौरान रावाभाठा इलाके में उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।
बाइक की रफ्तार तेज होने के चलते पति, पत्नी और उसकी बच्ची सड़क पर दूर जा गिरे। जिससे पति, पत्नी और दुधमुंही बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना खमतराई थाना की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची खमतराई पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो