हादसा: सड़क पर पति-पत्नी और बेटी की लाश देख कांप गए लोग, 3 बाइकों में भिड़ंत से हुई मौत

हादसा: सड़क पर पति-पत्नी और बेटी की लाश देख कांप गए लोग, 3 बाइकों में भिड़ंत से हुई मौत

Chandu Nirmalkar | Publish: Sep, 08 2018 09:31:28 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

हादसा: सड़क पर पति-पत्नी और बेटी की लाश देख कांप गए लोग, 3 बाइकों में भिड़ंत से हुई मौत

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में त्योहार मनाने ससुराल जा रहे एक परिवार दर्दनाक हादसे का शिकार हो गया। कवर्धा-बेमेतरा नेशनल हाइवे में ग्राम बेरा खार के पास तीन बाइकों की जबदस्त भिड़ंत से पति-पत्नी और उनकी बेटी की मौत हो गई। जबकि, 4 माह का बच्चा बाल-बाल बच गया। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे का मंजर देख लोग कांप गए। मौत की चीख से पुकार मच गई। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के भेजा।

 

मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे में शनिवार की सुबह नौ बजे एक तीन बाइक में आपस में भिंडत हो गई। इस दुर्घटना में जहां तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं तीन लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना में एक बुजुर्ग दंपती को भी हल्की चोट आई है।

बताया जा रहा है कि पत्नी गायत्री साहू, बेटी शिवानी साहू और 4 माह के मासूम के साथ रायपुर से पितांबर राम साहू शनिवार की सुबह अपने ससुराल उमरियां जाने के लिए निकला था। सुबह करीब 9 बजे कवर्धा मार्ग पर बेरा खार के पास तिराहे पर विपरित दिशाओं से आ रही दो बाइकों से पितांबर की बाइक भिड़ गई।

घटनास्थल पर ही पीतांबर राम, गायत्री और 4 साल की शिवानी की मौत हो गई। वहीं, दूसरी बाइक पर सवार ग्राम खैरझिटी निवासी रामस्वरूप ध्रुव (50) और मोतिम बाई तथा तीसरी बाइक पर सवार मेडेसरा निवासी मिनेश सिन्हा घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने दो लोगों को आम्बेडकर अस्पताल रायपुर रेफर कर दिया।

पीएम कर शव परिजन को सौंपा
पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराकर शवों को परिजन को सौंप दिया। परिजन चार माह के मासूम को भी अपने साथ ले गए। परिजन भागवत ने बताया कि पीतांबर रायपुर में वाहन चलाने का काम करता था। वह मूलत: ग्राम बीरमपुर का निवासी था। तीनों मृतकों का अंतिम संस्कार वहीं होगा।

Ad Block is Banned