scriptहाइवा की चपेट में आई बाइक, पहिया के नीचे आने से पति की दर्दनाक मौत, पत्नी और बच्चे दूर छिटक कर जा गिरे | Hwya hit bike husband death in horrible accident Raipur | Patrika News

हाइवा की चपेट में आई बाइक, पहिया के नीचे आने से पति की दर्दनाक मौत, पत्नी और बच्चे दूर छिटक कर जा गिरे

locationरायपुरPublished: Jun 02, 2020 09:14:37 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक तेज रफ्तार हाईवे ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। उसकी पत्नी और बच्चे छिटक कर दूर गिर गए।

accident

accident

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर खम्हारडीह इलाके में एक तेज रफ्तार हाईवे ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। उसकी पत्नी और बच्चे छिटक कर दूर गिर गए। इससे उनकी जान बच गई।

पुलिस ने हाइवा चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक जोरा निवासी मदन बरनवाल (35) अपनी पत्नी और बच्चे के साथ बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान जोरा से निकलकर मुख्य सड़क पर आते ही रायपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार हाईवे ने अपनी चपेट में ले लिया।

हाइवा की टक्कर से मदन की पत्नी और 4 साल का बच्चा छिटक कर दूर जा गिरे और मदन हाइवा के टायर के नीचे आ गया। हादसे के बाद राहगीरों ने तत्काल घायल को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने हाइवा चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो