scriptIAS के बेटे ने किया इंजीनियरिंग छात्रा के फेसबुक में अश्लील कमेंट, मचा बवाल | IASs son Obscene comment in Facebooks of engineering student | Patrika News

IAS के बेटे ने किया इंजीनियरिंग छात्रा के फेसबुक में अश्लील कमेंट, मचा बवाल

locationरायपुरPublished: Aug 31, 2017 08:37:00 pm

पीडि़ता के मुताबिक जब युवक अपने हरकतों से बाज नहीं आया तो छात्रा ने पुलिस में मामला दर्ज कराई। जानिए पूरा मामला..

IASs son Obscene comment in Facebooks of engineering student

IAS के बेटे ने किया इंजीनियरिंग छात्रा के फेसबुक में अश्लील कमेंट

रायपुर. राजधानी की इंजीनियरिंग छात्रा के फेसबुक में अश्लील कमेंट पोस्ट करने का मामला सामने आया है। पीडि़त छात्रा की शिकायत के बाद जब पुलिस ने छानबीन की तो आरोपी युवक आईएएस का बेटा निकला। युवक ने लगातार एक के बाद एक कई बार अश्लील कमेंट किया। पीडि़ता के मुताबिक जब युवक अपने हरकतों से बाज नहीं आया तो छात्रा ने पुलिस में मामला दर्ज कराई। जानिए पूरा मामला..
यह भी पढ़ें
बेइंतहा इश्क में लड़की ने छोड़ा घर, जब पता चली प्रेमी ये करतूत, फिर..

मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के एक आईएएस के बेटे ने इंजीनियरिंग छात्रा के फेसबुक में अश्लील कमेंट किया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। उसे काफी मशक्कत के बाद ओडिशा से गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक भुवनेश्वर (ओडिशा) निवासी खुशवंत नायक ने छत्तीसगढ़ के विधानसभा इलाके में रहने वाली इंजीनियरिंग छात्रा का फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाया। इसके बाद उसमें अश्लील मैसेज पोस्ट किया। इसकी जानकारी होने पर छात्रा ने थाने में शिकायत की।
यह भी पढ़ें
ALERT : न्यूड फोटो या गंदे कमेंट पर लाइक किया तो जाएंगे जेल, ये हैं प्रावधान

पुलिस ने अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू की। जांच के दौरान आरोपी का भुवनेश्वर का होने का पता चला। इसके बाद पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने ओडिशा रवाना हुई। आरोपी के पिता आईएएस हैं। इसके चलते आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को काफी परेशानी हुई। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
फैली सनसनी
इंजीनियरिंग छात्रा के फेसबुक में अश्लील कमेंट देखकर उसके दोस्त भी हैरान रह गए। हालांकि छात्रा ने युवक के द्वारा पोस्ट किए सभी कमेंट को मौके पर डिलीट कर दिया। इधर जिन लोगों ने अश्लील मैसेज को पढ़ा हैरान रह गए। पीडि़त छात्रा को उसके दोस्तों ने दिलासा देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार रायपुर लाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो