script

ICAI ने जारी किए सभी एग्जाम के एडमिट कार्ड

locationरायपुरPublished: Oct 13, 2018 05:38:57 pm

ICAI ने सभी एग्जाम के एडमिट कार्ड किए जारी

Admit card

ICAI ने जारी किए सभी एग्जाम के एडमिट कार्ड

रायपुर. इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आइसीएआइ) ने फाउंडेशन, इंटरमीडिएट (आइपीसी), इंटरमीडिएट, फाइनल और फाइनल न्यू नवंबर 2018 एग्जाम के एडमिट काड्र्स जारी कर दिए हैं। एडमिट कार्ड आइसीएआइ की ऑफिशल वेबसाइट icaie&am. ICAI .org पर जारी किए गए हैं।
आइसीएआइ एडमिट काड्र्स पर कैंडिडेट के फोटोग्राफ और हस्ताक्षर हैं। इंस्टीट्यूट ने यह स्पष्ट किया है कि किसी भी कैंडिडेट को कोई कागजी एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा। फाउंडेशन, इंटरमीडिएट (आइपीसी), इंटरमीडिएट, फाइनल और फाइनल न्यू के एग्जाम 11,13,15 और 17 नवंबर, 2018 को होंगे। वेबसाइट से अपना ऐडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को नीचे बताए गए तरीके पर अमल करना होगा।
यूं करें डाउनलोड: ऑफिशल वेबसाइट icaie&am.icai.org पर जाएं, होमपेज पर पेज के बायें किनारे में ऐडमिट कार्ड का लिंक होगा, उस पर क्लिक करें, एक पीडीएफ फाइल खुलेगी जिसमें निर्देश लिखा होगा।

निर्देश को सही से पढ़ लें।
पेज पर दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपना रजिस्ट्रेशन नंबर एवं अन्य डीटेल्स डालें। आपका ऐडमिट कार्ड डिस्पले हो जाएगा। ऐडमिट कार्ड को डाउनलोड कर लें और भविष्य में इस्तेमाल के लिए प्रिंट आउट ले लें

ट्रेंडिंग वीडियो