Ind vs Pak ICC WC 2019 : भारत की जीत के लिए मां काली से मांगा आर्शीवाद, की गई विशेष पूजा

Ind vs Pak ICC WC 2019 : भारत की जीत के लिए मां काली से मांगा आर्शीवाद, की गई विशेष पूजा

Chandu Nirmalkar | Publish: Jun, 16 2019 02:36:56 PM (IST) | Updated: Jun, 16 2019 02:38:56 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

ICC World Cup 2019 : छत्तीसगढ़ में मैच (India vs Pakistan) को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। भारत की जीत के लिए एनएसयूआई (NSUI) के युवा कार्यकर्ता काली मंदिर (Kali Mata Mandir) में पहले माता की पूजा (Pooja) की।

रायपुर. इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के सबसे बड़े मैच में पाकिस्तान (Pakistan Team) के खिलाफ भारत (India Team) की बड़ी जीत के लिए रायपुर में विशेष पूजा की गई। शहर के आकशवाणी चौक स्थित काली माता मंदिर में एनएसयूआई (NSUI) के युवा कार्यकर्ताओं मैच (India vs pakistan) शुरू होने से पहले हवन व आरती कर काली माता की विशेष पूजा (Special Pooja) की गई।

Click गर्म है सट्टा बाजार, जानिए भाव

आज होने वाले भारत पाक क्रिकेट मैच को पूरा देश एक युद्ध की तरह देख रहे हैं। वहीं, इस महामुकाबले का माहौल मैदान से लेकर टीवी विज्ञापनों से लेकर सोशल मीडिया तक है। इधर छत्तीसगढ़ में मैच को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है।

भारत की जीत के लिए एनएसयूआई के युवा कार्यकर्ता काली मंदिर में पहले माता की पूजा की। उसके बाद भारत की जीत के नारे लगाए। इधर मरीन ड्राइव और शहर के सभी मल्टीप्लेक्स में हर जगह इंडिया पाक मैच को लेकर लोगों में जबरदस्त जोश नजर आ रहा है।

Ind vs pak ICC WC 2019

बारिश डाल सकती है खलल
भारत और पाकिस्तान का मैच इंग्लैंड के मैनचेस्टर शहर में होगा। यहां बारिश की 70 फीसदी आशंका बनी हुई। शनिवार को हल्की बूंदाबांदी हुई। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार आज मैच शुरूआत से लेकर खत्म होने तक आसमान में काले बादल के बरसने के 70 फीसदी अनुमान है। ऐसे में मैच अगर रद्द हो गया तो करोड़ों भारतीय फैंस नाराज हो जाएंगे। आपको बता दें विश्व कप में अब बारिश की वजह से 4 मैच रद्द हो चुके हैं।

 

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned