scriptInd vs Pak ICC WC 2019 : भारत की जीत के लिए मां काली से मांगा आर्शीवाद, की गई विशेष पूजा | ICC World cup 2019 ind vs pak, special pooja for winning team india | Patrika News

Ind vs Pak ICC WC 2019 : भारत की जीत के लिए मां काली से मांगा आर्शीवाद, की गई विशेष पूजा

locationरायपुरPublished: Jun 16, 2019 02:38:56 pm

ICC World Cup 2019 : छत्तीसगढ़ में मैच (India vs Pakistan) को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। भारत की जीत के लिए एनएसयूआई (NSUI) के युवा कार्यकर्ता काली मंदिर (Kali Mata Mandir) में पहले माता की पूजा (Pooja) की।

CG News

Ind vs Pak ICC WC 2019 : भारत की जीत के लिए मां काली से मांगा आर्शीवाद, की गई विशेष पूजा

रायपुर. इंटरनेशनल क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के सबसे बड़े मैच में पाकिस्तान (Pakistan Team) के खिलाफ भारत (India Team) की बड़ी जीत के लिए रायपुर में विशेष पूजा की गई। शहर के आकशवाणी चौक स्थित काली माता मंदिर में एनएसयूआई (NSUI) के युवा कार्यकर्ताओं मैच (India vs pakistan) शुरू होने से पहले हवन व आरती कर काली माता की विशेष पूजा (Special Pooja) की गई।

Click गर्म है सट्टा बाजार, जानिए भाव

आज होने वाले भारत पाक क्रिकेट मैच को पूरा देश एक युद्ध की तरह देख रहे हैं। वहीं, इस महामुकाबले का माहौल मैदान से लेकर टीवी विज्ञापनों से लेकर सोशल मीडिया तक है। इधर छत्तीसगढ़ में मैच को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है।

भारत की जीत के लिए एनएसयूआई के युवा कार्यकर्ता काली मंदिर में पहले माता की पूजा की। उसके बाद भारत की जीत के नारे लगाए। इधर मरीन ड्राइव और शहर के सभी मल्टीप्लेक्स में हर जगह इंडिया पाक मैच को लेकर लोगों में जबरदस्त जोश नजर आ रहा है।

Ind vs pak ICC WC 2019

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो