आईडीबीआई बैंक कर्मी मिले कोरोना पॉजिटिव, बैंक सील

नगर के शंकर वार्ड स्थित आईडीबीआई कर्मी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शाखा को सील कर स्टाफ के 5 लोगों को क्वारंटीन किया गया है।

By: dharmendra ghidode

Published: 06 Apr 2021, 05:44 PM IST

भाटापारा. नगर के शंकर वार्ड स्थित आईडीबीआई कर्मी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शाखा को सील कर स्टाफ के 5 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। शनिवार को करोना पॉजिटिव निकलने के बाद शनिवार को बैंक बंद कर दी गई थी और कामकाज नहीं हुआ था। इसके बाद सोमवार सुबह कस्बे की आईडीबीआई कर्मी कोरोना संक्रमित होने के बाद बैंक शाखा सोमवार को भी बंद कर दिया गया है। मंगलवार को बैंक शाखा खुलेगी कि नहीं अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है।
जानकारी के अनुसार सोमवार को पाजिटिव मरीज मिलने के बाद आनन-फानन में शाखा प्रबंधक ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। भाटापारा नगर के शंकर वार्ड स्थित आईडीबीआई कर्मी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शाखा को सील कर स्टाफ के 5 लोगों को क्वारंटीन किया गया है। इसके चलते अब फिर से डर का माहौल पैदा हो रहा है। लगातार केस निकलने के बाद लोगों के लिए परेशानियां बढ़ रही हैं।
नगर सहित अंचल में मिले 28 कोरोना पॉजिटिव केस
नवापारा-राजिम. नगर सहित ग्रामीण अंचल से सोमवार को 28 पॉजिटिव केस नवापारा में मिले हैं। एक साथ बड़ी संख्या में मिले कोरोना पाजिटिव से नवापारा नगर वासियों की चिंता बढऩे लगी है।
विदित हो की नवापारा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में सोमवार को हुए कोरोना टेस्ट के एंटीजन रिपोर्ट में ये सभी लोग पॉजिटिव आए हैं। जिन 28 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें से 14 नवापारा और 14 नवापारा से लगे आसपास गांव के है। वहीं जो नवापारा से 14 पॉजिटिव आए हैं, उनमे नगर के वार्ड क्र 1, 3, 6 और 20 से एक-एक, वार्ड 11 एवं 18 से तीन-तीन, वार्ड 17 से 4 हैं। इन पॉजिटिव मरीजों में नगर के एक वर्तमान पार्षद सहित पूर्व जनप्रतिनिधि, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की चिकित्सक सहित व्यापारिक परिवार से जुड़े लोग भी पॉजिटिव हुए हैं।
वहीं नवापारा से लगे ग्राम तर्री एवं पिपरौद में तीन-तीन, पटेवा एवं चंपारण में दो-दो सहित राजिम, बरोंडा व लोकल से 3 केस मिलाकर 14 केस इन ग्रामीण अंचलों से मिले हैं। स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना टेस्ट में जुटे लैब टेक्नोलॉजिस्ट राम अवतार यदु ने बताया की सोमवार को नगर में कुल 165 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमे 65 आरटीपीसीआर व 100 एंटीजन पद्धति से टेस्ट हुआ। लैब टेक्नोलॉजिस्ट राम अवतार यदु ने लोगों से अपील किया है की सभी कोरोना गाइड लाइन का अनिवार्य रूप से पालन करें। किसी भी प्रकार की अस्वस्थता महसूस करने पर अपना चेकअप जरुर कराएं।

dharmendra ghidode
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned