scriptएक माह में नेकी की दीवार का शासन नहीं कराया निर्माण, तो भाजपा करेंगी निर्माण | If the government is not built in a month, then BJP will build | Patrika News

एक माह में नेकी की दीवार का शासन नहीं कराया निर्माण, तो भाजपा करेंगी निर्माण

locationरायपुरPublished: Jan 27, 2022 01:01:04 pm

Submitted by:

Dinesh Yadu

– एक साल पहले मुख्यमंत्री निवास पास का नेकी की दीवार को जलाया

 एक माह में शासन नहीं कराया निर्माण , तो भाजपा करेंगी निर्माण

एक माह में शासन नहीं कराया निर्माण , तो भाजपा करेंगी निर्माण

रायपुर. भाजपा शासन के पूर्व मंत्री राजेश मूणत भाजपा पार्षद व पदाधिकारियों के साथ सुबह से लेकर शाम तक अनुपम गार्डन के पास नेकी की दीवार में हुई आगजनी की जांच की मांग को लेकर धरना पर बैठे रहे।
पूरा मामला अनुपम गार्डन के पास ही बनी नेकी की दीवार में एक जनवरी की अज्ञात लोगों द्वारा रात को आगलगा दिया था, जिसकी अभी तक के कोई आरोपी पकड़ा नही गया है। मूणत ने घटना की जांच की मांग करते हुए प्रशासन को 7 दिनों का समय दिया था, लेकिन अब तक कोई परिणाम नही आने से नाराज होकर वह धरने पर बैठ गए ।
मूणत ने कहा कि पिछले कई सालों से नगर निगम की तरफ से जन सहयोग की भावना विकसित करने के साथ बनाई गई नेकी की दीवार पर लोग गरीबों की मदद के लिए कपड़े, राशन और अन्य वस्तुएं छोड़कर जाते थे।
लेकिन साल के पहले दिन ही कुछ असामाजिक तत्वों ने इस दीवार को जलाकर नष्ट कर दिया। मूणत ने कहा गरीबो के हक के विषय पर सरकार कोई कार्रवाई नही कर पाई है। धरने से उठने के बाद मूणत ने कहा कि वह एक महीना इंतजार करेंगे ,फिर भी कोई एक्शन नही हुआ तो जनसहयोग से खुद नेकी की दीवार का निर्माण करवाएंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा निगम ने 3 साल से विकास के एक भी स्थाई कार्य नहीं किया अपितु केंद्र के पैसे का दुरुपयोग करते हुए चौक चौराहों की लिपाई पुताई करते हुए शहर को स्वच्छ व सुंदर दिखाने का प्रयत्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि निजी हित के लिए शहर की विरासत के नष्ट करने वालों को जनता सबक सिखाएंगी ।
धरने में नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे, छगन मूंदड़ा, ओंकार बैस, अशोक पांडे, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, डॉक्टर सलीम राज, सत्यम दुबा, मनोज वर्मा, बजरंग खंडेलवाल, मृत्युंजय दुबे, अनिल सोनकर, सीमा साहू, राहुल राव, दीपक जायसवाल, अमरजीत छाबड़ा, अमित मैसेरी, विश्वदिनी पांडेय, सरिता दुबे व जिला मीडिया प्रभारी अनुराग अग्रवाल उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो