scriptIf you have old 2 rupee coin then you can earn 5 Lakh Rs, know process | अगर आपके पास है 2 रुपए का सिक्का तो घर बैठे कमा सकते हैं 5 लाख रुपए, जाने क्या है तरीका | Patrika News

अगर आपके पास है 2 रुपए का सिक्का तो घर बैठे कमा सकते हैं 5 लाख रुपए, जाने क्या है तरीका

क्या आपको मालूम है 2 रुपए के सिक्के (2 Rupee Coin) से आप लखपति बन सकते हैं। सबसे मजेदार बात यह है कि इसके लिए आपको कहीं जाने की जरुरत भी नहीं है। आप घर बैठे ही इससे लाखों रुपए कमा सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे।

रायपुर

Updated: October 22, 2021 06:31:43 pm

रायपुर. क्या आपको मालूम है 2 रुपए के सिक्के (2 Rupee Coin) से आप लखपति बन सकते हैं। सबसे मजेदार बात यह है कि इसके लिए आपको कहीं जाने की जरुरत भी नहीं है। आप घर बैठे ही इससे लाखों रुपए कमा सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे।
coin.png
अगर आपके पास है 2 रुपए का सिक्का तो घर बैठे कमा सकते हैं 5 रुपए लाख, जाने क्या है तरीका
लाखों रुपए कमाना और लखपति बनना हर व्यक्ति का सपना होता है। अगर यह सपना घर बैठे पूरा हो जाए तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है। दरअसल, इन दिनों पुराने नोटों और सिक्कों का प्रचलन काफी बढ़ गया है। इसके लिए बोली मंगाकर आपके लखपति बनने का सपना साकार हो सकता है।
जानें कैसे कमा सकते हैं लाखों रुपए
दरअसल, कुछ लोग पुराने या एंटीक सामानों के संग्रह का शौक रखते हैं। उन्हें एंटीक सामानों के कलेक्शन में काफी मजा आता है। ऐसे में आपके पास पुराने सिक्कों का संग्रह है तो आपके लिए यह काफी फायदेमंद हो सकता है। आज यहां हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि किस तरह के सिक्के से आपका भाग्य 1 मिनट के अंदर बदल सकता है जिसको बेचकर आप लखपति बन सकते हैं। आइए जानते हैं क्या है आगे की प्रक्रिया।
यह भी पढ़ें: खुदाई के दौरान कलचुरी काल के दुर्लभ सिक्कों से भरा हुआ मटका मिला, पुरातत्व विभाग कर रहा था उत्खनन

यह सिक्का बहुत ज्यादा पुराना नहीं है। यह 1994, 1995, 1997 और 2000 सीरीज में बने सिक्के हैं। इस सिक्के की कीमत 5 लाख रुपए तय की गई है। वहीं, आजादी के पहले के 1 रुपए के सिक्के की कीमत 2 लाख रुपए की तय की गई है। इसके अलावा वर्ष 1998 में बने सिक्के जिस पर जॉर्ज पंचम की तस्वीर है, उसकी कीमत 9 लाख रुपए तय की गई है।
ऐसे करें क्विकर वेबसाइट पर रजिस्टर
यहां पर यह बताना जरूरी है कि इस सिक्के को क्विकर वेबसाइट पर ऑनलाइन बेच सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको उस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बतौर सेलर रजिस्टर करना होगा। उसके बाद उस 2 रुपए के सिक्के की फोटो क्लिक करके अपलोड करना होगा। फिर खरीदार आपको सीधे संपर्क करेगा। इसके बाद आप अपना सिक्का मुंह मांगी कीमत पर बेच सकते हैं। इस वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के के लिए खरीदार मोटी रकम दे रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.