अगर आप भी टहलते है शाम को घर से बाहर तो रहिये सतर्क, हो सकता है आपके साथ ये बड़ा हादसा

अगर आप भी टहलते है शाम को घर से बाहर तो रहिये सतर्क, हो सकता है आपके साथ ये बड़ा हादसा

Deepak Sahu | Publish: Apr, 19 2019 08:14:16 PM (IST) | Updated: Apr, 19 2019 08:14:17 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

* शहर में हो रही रोज ऐसी घटना

* पर्स, मोबाइल और चेन लूट जैसी वारदातों में हो रही बढ़ोतरी

 

रायपुर। तेलीबांधा इलाके में घर के बाहर टहल रही एक महिला लूट की शिकार हो गई। अज्ञात व्यक्ति ने महिला को धक्का देकर नीचे गिराया और उसके गले से चेन लूटकर भाग निकला। शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। इससे पहले भी अलग-अलग थानाक्षेत्रों में लूट की घटनाएं हो चुकी हैं।

पुलिस के मुताबिक श्याम चौक इंदिरानगर तेलीबांधा निवासी नीता चौधरी रोज अपने घर के बाहर टहलने के लिए निकलती है। गुरुवार की रात करीब 9.30 बजे वह अपने घर के बाहर कैनाल रोड किनारे टहल रही थी। इसी दौरान एक बदमाश पहुंचा और महिला को धक्का देकर नाली में गिरा दिया। इसके बाद उसके गले से सोने की चेन छिनकर भाग निकला। चेन की कीमत करीब 35000 रुपए बताई जा रही है। इसकी शिकायत के बाद तेलीबांधा पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है।

पर्स, मोबाइल और चेन लूट की वारदात बढ़ी

शहर में पर्स, मोबाइल और चेन लूट जैसी वारदातें बढ़ गई है। टिकरापारा और पुरानी बस्ती इलाके में नवरात्रि के समय पूजा-पाठ करने गई महिलाएं चेन स्नेचिंग की शिकार हो गई थी। इसी तरह मोबाइल और पर्स लूट की घटनाएं लगातार हो रही हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned