scriptसचिन, सहवाग, लारा, दिलशान की बल्लेबाजी देखना चाहते हैं तो आइए रायपुर | If you want to see the batting of Sachin, Sehwag, Lara, come to Raipur | Patrika News

सचिन, सहवाग, लारा, दिलशान की बल्लेबाजी देखना चाहते हैं तो आइए रायपुर

locationरायपुरPublished: Feb 19, 2021 12:29:20 am

Submitted by:

Dhal Singh

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 2 से 21 मार्च तक होने वाले टूर्नामेंट में क्रिकेट से संन्यास ले चुके खेल सितारे सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग, ब्रायन लारा, जोंटी रोड्स जैसे दिग्गज खिलाडिय़ों की बल्लेबाजी देख सकते हैं। इन खिलाडिय़ों का रायपुर आने का सिलसिला 24-25 फरवरी से शुरू हो जाएगा। 50, 100 और 500 रुपए में टिकटें मिलेंगी।

सचिन, सहवाग, लारा, दिलशान की बल्लेबाजी देखना चाहते हैं तो आइए रायपुर

नवा रायपुर क्रिकेट स्टेडियम में तैयारियों का जायजा लेते कलेक्टर, एसपी और आईजी। दर्शकों के लिए यहां सीट्स की मरम्मत की गई है।

रायपुर. टूर्नामेंट के लिए भारत समेत सभी छह टीमें 24, 25 फरवरी तक रायपुर पहुंच जाएंगी, जिसमें दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, बांग्लादेश, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीमें शामिल हैं। खिलाडिय़ों और अंपायर के लिए नवा रायपुर के मेफेयर होटल एवं लेक रिसार्ट में ठहरने की व्यवस्था की गई है। कोरोना और सुरक्षा के चलते इन स्थानों में अन्य बाहरी व्यक्तियों के लिए 22 मार्च तक बायो बबल जोन घोषित किया गया है, यानी यहां नागरिकों का आना-जाना पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।
50, 100 और 500 रुपए में टिकटें
आयोजक कंपनी प्रोफेशनल मैनेजमेंट ग्रुप के पीआर अधिकारी अजीत बेबबारुह ने बताया कि टिकटों की कीमत 50, 100 और 500 रुपए तक ही रखा जाएगा। इन्हें सीटों को प्लेटिनम, गोल्ड और सिल्वर में बांटा गया है। टिकटों की बिक्री बुक मॉय शो के जरिए की जाएगी। ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्रकार से बिक्री की जाएगी। ऑफलाइन टिकटों की बिक्री के लिए रायपुर में जल्द ही सेंटर निर्धारित कर दिए जाएंगे।
6 देशों की टीम में ये सितारें
टूर्नामेंट में भारत, दक्षिण अफ्रीका, वेस्ट इंडीज, श्रीलंका, इंग्लैंड और बांग्लादेश की टीमें हिस्सा लेंगी। इसमें सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग, तिलकरत्ने दिलशान, ब्रायन लारा और जोंटी रोड्स जैसे खिलाड़ी अपना जलवा दिखाएंगे।
कुल 15 मैच खेले जाएंगे
टूर्नामेंट में छह टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे। फाइनल समेत कुल 15 मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का उद्घाटन 2 मार्च को किया जाएगा। भारतीय टीम के कप्तान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो