scriptड्रग्स नेटवर्क के खुलासे की तारीफ, महिलाओं से जुड़े मामले पर गंभीरता बरतने के निर्देश | IG Anand Chhabra praises police for drug network revelations | Patrika News

ड्रग्स नेटवर्क के खुलासे की तारीफ, महिलाओं से जुड़े मामले पर गंभीरता बरतने के निर्देश

locationरायपुरPublished: Oct 15, 2020 05:55:45 pm

Submitted by:

CG Desk

– त्योहारी सीजन की तैयारी, चाकूबाजी की घटनाओं पर नाराजगी, आईजी ने ली पुलिस अफसरों की बैठक .

police_meeting.jpg
रायपुर। त्योहारी सीजन और क्राइम रिकार्ड को देखते हुए आईजी डाक्टर आनंद छाबड़ा ( IG Anand Chhabra) ने जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान रायपुर पुलिस द्वारा ड्रग्स नेटवर्क (raipur drug connection) का खुलासा करने पर आईजी छाबड़ा ने बधाई दी और रायपुर पुलिस के काम को सराहा। इसके साथ ही चाकूबाजी (Murder in raipur) की घटनाओं को देखकर नाराजगी जाहिर की। और पुलिस अधिकारियों की जमकर क्लास ली। आने वाले त्योहारी सीजन में कानून व्यवस्था बनाए रखने पर विशेष ध्यान देने कहा। साथ ही महिलाओं और युवतियों से जुड़े अपराधों पर गंभीरता से काम करने के निर्देश दिए गए।
उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से शहर में अपराध का ग्राफ बढऩे लगा है। इस पर रोक लगाने के लिए टीआई को गश्त बढ़ाने, आदतन अपराधियों पर ठोस कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
एसएसपी अजय यादव ने सभी सीएसपी-थानेदारों को भी चाकूबाजी, लूटपाट, चोरी और महिलाओं से संबंधित अपराधों पर तत्काल और त्वरित कार्रवाई करने कहा है। बैठक में सभी सीएसपी और टीआई मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो