धड़ल्ले से कैफे में चल रहा था अवैध शराब का धंधा

- हुक्का पीने वालों को चेतावनी देकर छोड़ा गया। पुलिस के मुताबिक माना रोड में आनंद वाटिका में स्थित द बर्न हाउस में नाबालिगों को हुक्का पिलाने की सूचना पर पुलिस ने रात करीब 11 बजे छापा मारा।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 26 Jan 2021, 09:55 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस प्रदेश में बढ़ रहे अपराध को रोकने के लिए लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है। मुखबीर की सूचना पर रायपुर के मरीन ड्राइव स्थित अर्था कैफे में पुलिस ने दबिश दी। पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचते हुए संचालक को रंगे हाथों पकड़ा है। कैफे से 25 बोतल बीयर सहित शराब की बोतलें बरामद हुई।

हुक्का बार में भी छापे
बीते रात वीआईपी रोड में नाबालिगों को हुक्काबार में हुक्का पिलाया जा रहा था। इसकी सूचना पर माना पुलिस ने छापा मारा कार्रवाई करते हुए हुक्काबार के मैनेजर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। मौके से कई हुक्का पॉट जब्त किया है। हुक्का पीने वालों को चेतावनी देकर छोड़ा गया। पुलिस के मुताबिक माना रोड में आनंद वाटिका में स्थित द बर्न हाउस में नाबालिगों को हुक्का पिलाने की सूचना पर पुलिस ने रात करीब 11 बजे छापा मारा।


शराबखोरी के खिलाफ पुलिस सख्त
रायपुर पुलिस समय-समय पर ढाबा, रेस्टोरेंट और कैफे में अवैध रूप से चल रहे हैं शराब खोरी, जुआ-सट्टा पर कार्रवाई करती रहती है। सोमवार की रात पुलिस को कैफे में मुखबिर से लड़ाई झगड़े की शिकायत मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की है।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned