scriptभिलाई में नशेड़ियों ने बुजुर्ग को मारा 150 बार ब्लेड… फिर भी मन नहीं भरा तो ईंट से सिर कुचलकर मार डाला | In Bhilai, addicts hit the elderly 150 times. Blade killed them | Patrika News

भिलाई में नशेड़ियों ने बुजुर्ग को मारा 150 बार ब्लेड… फिर भी मन नहीं भरा तो ईंट से सिर कुचलकर मार डाला

locationरायपुरPublished: Aug 10, 2020 07:54:33 pm

Submitted by:

bhemendra yadav

सुपेला थाने के अंतर्गत कृष्णा नगर के पास हड्डी गोदाम निवासी राम चौहान (60) अपने बेटे और नाती के साथ रहते थे। 9 अगस्त की देर रात पड़ोस में रहने वाले लोकेश और दुर्गेश उनके घर में बैठकर नशा कर रहे थे। इस पर बुजुर्ग राम चौहान ने दोनों को मना किया और घर से बाहर जाने को कहा। इस पर दोनों नशेड़ी युवकों ने उक्त हैवानियत को अंजाम दिया।

openly killing

openly killing

भिलाई . छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है ।आरोपियों ने बुजुर्ग के शरीर पर ब्लेड से 150 से ज्यादा वार किए। फिर भी नशेड़ियों का मन नहीं भरा तो ईंट से सिर और पैर पर हमला कर उनकी जान ले ली। 9 अगस्त की रात की इस वारदात के बारे में पुलिस को 10 अगस्त की सुबह पता चला। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है।
मिली जानकारी के अनुसार सुपेला थाने के अंतर्गत कृष्णा नगर के पास हड्डी गोदाम निवासी राम चौहान (60) अपने बेटे और नाती के साथ रहते थे। 9 अगस्त की देर रात पड़ोस में रहने वाले लोकेश और दुर्गेश उनके घर में बैठकर नशा कर रहे थे। इस पर बुजुर्ग राम चौहान ने दोनों को मना किया और घर से बाहर जाने को कहा। इस पर दोनों नशेड़ी युवकों ने उक्त हैवानियत को अंजाम दिया।

बेदर्दी से की हत्या
आरोपियों ने बुजुर्ग के बेटे और नाती को घर से बाहर निकाल दिया और दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद बुजुर्ग के शरीर ब्लेड से सैकड़ों वार किए। साथ ही ईंट से उनके सिर पर पीछे और पैर पर वार किया। बुजुर्ग को अधमरी हालत में छोड़कर दोनों वहां से भाग निकले। जाते हुए बुजुर्ग के बेटे से कहा, “तेरे बाप का काम हो गया है”।

आरोपी दुर्गेश ने पिछले हप्ते चाकूबाजी की थी
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने बुजुर्ग के बेटे को धमकी दी। अगर पुलिस को बताया तो उसके बेटे को भी मारकर लटका देंगे। बेटा अपने बुजुर्ग पिता को एंबुलेंस से अस्पताल लेकर पहुंचा, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अपनी जांच जारी रखी है। एक अपुष्ट जानकारी के अनुसार आरोपी दुर्गेश ने पिछले सप्ताह भी किसी अज्ञात को चाकू मारा था।

ट्रेंडिंग वीडियो