scriptरूठी पत्नी को मनाने आया था ससुराल, फंदे से लटकी मिली लाश | In-legi au ajuns s o conving pe soia lui Ruthi, trupul gsit atrnat de | Patrika News

रूठी पत्नी को मनाने आया था ससुराल, फंदे से लटकी मिली लाश

locationरायपुरPublished: Dec 01, 2019 12:18:58 am

Submitted by:

ashok trivedi

युवक की संदिग्ध मौत से आक्रोशित परिजन के साथ ही ग्रामीणों ने मृतक के गृहग्राम झरगांव में शव को रखकर सात घंटे तक हंगामा किया।

रूठी पत्नी को मनाने आया था ससुराल, फंदे से लटकी मिली लाश

रूठी पत्नी को मनाने आया था ससुराल, फंदे से लटकी मिली लाश

देवभोग. रूठी पत्नी को मनाने ससुराल पहुंचा युवक फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। युवक की संदिग्ध मौत से आक्रोशित परिजन के साथ ही ग्रामीणों ने मृतक के गृहग्राम झरगांव में शव को रखकर सात घंटे तक हंगामा किया।
मौके पर पहुंची पुलिस से पीडि़त परिजन मृतक के ससुराल वालों पर कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए अंतिम संस्कार करने से साफ इंकार कर दिया। पुलिस द्वारा उचित जांच कर कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाए जाने के बाद शव का कफन-दफन किया गया।
झरगांव में सुबह 10 बजे जब युवक का शव पहुंचा इसके बाद गांव में तनावपूर्ण स्थिति निर्मित हो गई थी। मृतक युवक के परिजन मृतक की मौत के लिए उसके ससुराल पक्ष वालों को जिम्मेदार बता रहे थे। पुलिस ने बताया कि जिले के हिमांशु नागेश(27) निवासी झरगांव अपनी रूठी पत्नी को मनाने के लिए ससुराल चनाभांठा गया हुआ था। शुक्रवार को एक खेत में लगे पेड़ में फंदे से लटकी हिमांशु की लाश मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को शवगृह भिजवा दिया था। वहीं ज्यादा शाम हो जाने के कारण मृतक का पीएम घटना वाले दिन नहीं हो सका था। शनिवार को पीएम करवाकर शव को गृहग्राम भेजा गया था।
पुलिस के द्वारा उचित कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिए जाने के बाद परिजनों के साथ ही ग्रामीणों ने शव का कफन-दफन कर दिया है। यहां बताना लाजमी होगा कि तनावपूर्ण स्थिति को सामान्य करने के लिए थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम अपनी टीम के साथ मौके पर डटे रहे। वहीं ग्रामीणों को समझाईंश देकर उन्होंने मामले को शांत करवाया।
वर्जन….
मामले में पीएम रिपोर्ट के इंतजार है। पीएम रिपोर्ट मिलने पर ही पुलिस जांच की दिशा तय करेगी। वहीं प्रथम दृष्टतया मामला आत्महत्या का नजर आ रहा है। वहीं पीएम रिपोर्ट आने के बाद हर स्तर पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
सत्येन्द्र सिंह श्याम, थाना प्रभारी, देवभोग।

ट्रेंडिंग वीडियो