scriptआचार संहिता के दूसरे दिन आयकर विभाग की टीम ने शराब फैक्ट्री पर मारा छापा | Income Tax department raid in Liquor Factory in Bilaspur Chhattisgarh | Patrika News

आचार संहिता के दूसरे दिन आयकर विभाग की टीम ने शराब फैक्ट्री पर मारा छापा

locationरायपुरPublished: Oct 09, 2018 12:56:21 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

बिलासपुर के पास कोटा-छेकराबांधा में स्थित शराब फैक्ट्री पर केन्द्रीय आयकर विभाग की टीम ने सोमवार को छापा मारा

CGNews

आचार संहिता के दूसरे दिन आयकर विभाग की टीम ने शराब फैक्ट्री पर मारा छापा

रायपुर. बिलासपुर के कोटा-छेकराबांधा स्थित शराब दुकान में आज आयकर विभाग ने दबिश दी। मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई केन्द्रीय विभाग द्वारा कि गई है। जिसमें इस फैक्ट्री के आय और व्यय की छानबीन के साथ सारे दस्तावेज भी जब्त किए गए हैं। विभाग द्वारा इसकी जांच जारी है।
बिलासपुर के पास कोटा-छेकराबांधा में स्थित शराब फैक्ट्री पर केन्द्रीय आयकर विभाग की टीम ने सोमवार को छापा मारा । बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम में १० से १२ लोग शामिल थे। साथ ही विधानसभा चुनाव और आचार संहिता के लागु होने के मद्देनजर आयकर विभाग की टीम इस मामले की जांच सक्रियता के साथ कर रही है। और आयकर विभाग की टीम ने आय और व्यय का ब्यौरा जांचना भी शुरू कर दिया है।

आचार संहिता लागू होने से पहले पुलिस ने की थी चेकिंग
ज्ञात है कि आचार संहिता लागू होने से पहले स्थानीय पुलिस ने इस फैक्ट्री की जांच की थी। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग के इस छापे के बारे में स्थानीय आबकारी विभाग को कोई जानकारी नही थी। फिलहाल इस मामले की कार्रवाई रायपुर आयकर विभाग की टीम कर रही है। यह फैक्ट्री रायपुर के एक स्थानीय निवासी की बताई जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो