आयकर छापे का मैनपाट महोत्सव पर भी असर, नहीं गए सीएम

शनिवार को तीन दिवसीय मैनपाट महोत्सव का नगरीय प्रशासन मंत्री डहरिया ने किया शुभारंभ

By: ramdayal sao

Updated: 01 Mar 2020, 06:59 PM IST

raipur/ अंबिकापुर . मैनपाट के ग्राम पंचायत रोपाखार में शनिवार को तीन दिवसीय मैनपाट महोत्सव का शुभारंभ हुआ। मैनपाट महोत्सव पर भी रायपुर व अन्य स्थानों पर आयकर विभाग की कार्रवाई का असर दिखा। मुख्यमंत्री के हाथों महोत्सव का शुभारंभ होना था, लेकिन दिल्ली जाने की वजह से वे नहीं पहुंचे। यहां कार्यक्रम की शुरूआत नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया व संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने की। इस अवसर पर लुण्ड्रा विधायक डॉ. प्रीतम राम, महापौर डॉ. अजय तिर्की, सभापति अजय अग्रवाल, जिला पंचायत उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता, राजू अग्रवाल, राजू बाबरा, कमिश्रर इमिल लकड़ा, आईजी रतन लाल डांगी, कलक्टर डॉ. सारांश मित्तर सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।
मैनपाट महोत्सव की शुरूआत छत्तीसगढ़ी गायक दिलीप षडंग़ी द्वारा राज्य गीत अरपा पैरी के धार... गाकर किया गया। यहांा आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक कन्या विवाह कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों ने शामिल होकर नवदंपत्ती को आशीर्वाद दिया। इसके साथ ही विभिन्न निर्माण कार्यों का शिलान्यास भी किया गया।
स्थानीय कलाकार संजय सुरीला के गीत हाय रे सरगुजा नाचे.. पर अतिथि थिरकने को मजबूर हो गए। संजय सुरीला के साथ ही दिलीप षड़ंगी ने भी आकर्षक गीतों की प्रस्तुति दी। कलाकारों के साथ ही स्कूली बच्चों ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।

ramdayal sao Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned