scriptInd vs Pak ICC WC 2019: सट्टा बाजार में IND है फेवरेट, PAK को मिल रहा सबसे ज्यादा भाव | Ind vs Pak ICC WC 2019 : India is Favreit in the speculative market | Patrika News

Ind vs Pak ICC WC 2019: सट्टा बाजार में IND है फेवरेट, PAK को मिल रहा सबसे ज्यादा भाव

locationरायपुरPublished: Jun 15, 2019 09:27:22 pm

ICC Cricket World Cup 2019 : मैच (Today Ind vs Pak Match) के दौरान बारिश (Rains) नहीं हुई, तो इंडिया (India Cricket Team ) का और रंग चढ़ेगा। उल्लेखनीय है कि इंग्लैड (England Cricket Team) में बारिश के चलते कई मैच प्रभावित हो चुके हैं। बारिश के चलते ही कई सटोरिए मैच में पैसा लगाने से कतरा रहे हैं।

ICC WC 2019

Ind vs Pak ICC WC 2019: सट्टा बाजार में IND है फेवरेट, PAK को मिल रहा सबसे ज्यादा भाव

रायपुर. क्रिकेट वर्ल्ड कप ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में आज इंडिया और पाकिस्तान ( Ind vs Pak ) के बीच मुकाबला है। दोनों देश के बीच मैच क्रिकेट प्रेमियों के लिए दूसरे मैच से ज्यादा रोमांचक और प्रतिष्ठापूर्ण रहता है। क्रिकेट प्रेमियों के अलावा सट्टा बाजार (Satta Market) में भी भारत-पाकिस्तान में ज्यादा दांव लगते हैं।

इस बार सट्टा बाजार में इंडिया ( India Team ) फेवरेट टीम है। पाकिस्तान ( Pakistan Team) को ज्यादा भाव मिल रहा है। पाकिस्तान में 720 रुपए के सट्टे पर 1 हजार रुपए का भाव है और भारत में 1 हजार रुपए में 720 रुपए मिल रहा है। मैच शुरू होने के बाद सट्टे के भाव में बदलाव हो सकता है।

India vs Pakistan Match

सट्टा लगाने की सूचना मिलने पर पुलिस (Chhattisgarh Police) तत्काल कार्रवाई करेगी। इसके अलावा पुलिस के मुखबिर भी सक्रिय हैं। पुराने सटोरियों की निगरानी की जा रही है, उनकी गतिविधियां संदिग्ध पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

प्रफुल्ल ठाकुर, एएसपी-शहर, रायपुर

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो