scriptनिर्दलीय पार्षद ने सरकारी जमीन पर किया कब्जा, नगर निगम ने जारी किया नोटिस | Independent councilor captured government land | Patrika News

निर्दलीय पार्षद ने सरकारी जमीन पर किया कब्जा, नगर निगम ने जारी किया नोटिस

locationरायपुरPublished: Aug 06, 2020 08:04:56 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

ऐसा नहीं करने पर नगर पालिक निगम अधिनियम 1956 की धारा 322,323 के तहत कार्रवाही कर उक्त स्थल में किए गए बेजा कब्जा को हटा दिया जाएगा जिसमें आने वाले खर्च की वसूली नगर निगम पार्षद से करेगी। अवैध निर्माण की शिकायत क्षेत्रीय विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी व कलेक्टर से भी की गई है।

निर्दलीय पार्षद ने सरकारी जमीन पर किया कब्जा, नगर निगम ने जारी किया नोटिस

निर्दलीय पार्षद ने सरकारी जमीन पर किया कब्जा, नगर निगम ने जारी किया नोटिस

बिलासपुर. नगर निगम के जोन क्रमांक 6 वार्ड क्रमांक 42 के निर्दलीय पार्षद लक्ष्मी यादव को जोन कमिश्नर सत्यनाराण गुप्ता ने नोटिस जारी कर सरकारी जमीन से अवैध कब्जा हटाने के लिए कहा है । लेकिन पार्षद ने नोटिस लेने से इनकार किया तो जहां अवैध निर्माण हो रहा है वहां नोटिस चस्पा कर दिया गया है। साथ ही अवैध कब्जा को तोडऩे के लिए अतिक्रमण शाखा को पत्र लिखा गया है।

तोरवा जोन क्रमांक 6 के अंतर्गत चंद्रशेखर आजाद नगर देवरीखुर्द वार्ड क्रमांक 42 शारदानंद नगर कालोनी की सड़क की 20 फीट जमीन पर बेजा कब्जा कर बाउंड्रीवाल का निर्माण किया जा रहा है जिसकी शिकायत मिलने पर जोन कमिश्नर सत्य नारायण गुप्ता ने पार्षद लक्ष्मी यादव को नोटिस जारी कर बेजा कब्जा हटाकर कार्यालय को सूचित करने का निर्देश दिया है। ऐसा नहीं करने पर नगर पालिक निगम अधिनियम 1956 की धारा 322,323 के तहत कार्रवाही कर उक्त स्थल में किए गए बेजा कब्जा को हटा दिया जाएगा जिसमें आने वाले खर्च की वसूली नगर निगम पार्षद से करेगी। अवैध निर्माण की शिकायत क्षेत्रीय विधायक डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी व कलेक्टर से भी की गई है।

वर्जन- सरकारी जमीन पर कब्जा कर निर्माण किया जा रहा है। पार्षद लक्ष्मी यादव को निर्माण हटाने के लिए नोटिस दिया है लेकिन उन्होंने नोटिस लेने से इनकार कर दिया। अवैध निर्माण को तोडऩे के लिए अतिक्रमण शाखा को पत्र भेजा गया है।

सत्यनारायण गुप्ता जोन कमिश्नर

अवैध निर्माण किसने किया है इसकी जानकारी नहीं है। नोटिस भी नहीं मिला है। तीन चार लोग वहां अवैध निर्माण कर रहे थे।

-लक्ष्मी यादव, पार्षद, वार्ड क्रमांक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो