scriptIND vs NZ ODI : इंडिया ने न्यूजीलैंड को हराया, हार्दिक पांड्या और मो. शमी बोले- थैंक्यू रायपुर | Patrika News

IND vs NZ ODI : इंडिया ने न्यूजीलैंड को हराया, हार्दिक पांड्या और मो. शमी बोले- थैंक्यू रायपुर

locationरायपुरPublished: Jan 22, 2023 02:25:18 am

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

छत्तीसगढ़ के सीएम ने बीसीसीआई से मांगी और मैचों की मेजबानी
शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम बना भारत का 50वां अंतरराष्ट्रीय वनडे मैदान

IND vs NZ ODI : इंडिया ने न्यूजीलैंड को हराया, हार्दिक पांड्या और मो. शमी बोले- थैंक्यू रायपुर

IND vs NZ ODI : इंडिया ने न्यूजीलैंड को हराया, हार्दिक पांड्या और मो. शमी बोले- थैंक्यू रायपुर

अनुपम राजीव राजवैद्य /रायपुर. शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम नवा रायपुर में पहली बार कोई अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच खेला गया। इसके साथ ही भारत ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम को लेकर अर्धशतक लगा दिया है। शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम देश का 50वां अंतरराष्ट्रीय वनडे मैदान बन गया है। यहां 21 जनवरी को खेले गए मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है और भारत ने घर पर न्यूजीलैंड को लगातार सातवीं वनडे सीरीज में मात दी है।

आकर्षक लेजर शो ने मोहा क्रिकेटप्रेमियों का दिल, देखें वीडियो
रायपुर में पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के सफल आयोजन से छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गदगद नजर आए। न सिर्फ उन्होंने स्टेडियम पहुंचकर मैच का आनंद लिया, बल्कि टीम इंडिया की जीत के बाद हाथ से चौके मारने का इशारा कर अपनी खुशी भी जाहिर की। इसके बाद उन्होंने बीसीसीआई को टैग करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘और हम जीत गए। भारतीय टीम की शानदार बॉलिंग और बल्लेबाजों की आक्रामक बल्लेबाजी ने मैच में भारत की जीत सुनिश्चित की। इस मैच के साथ छत्तीसगढ़ ने बहुत स्मृतियां एकत्रित की हैं। हम पुन: छत्तीसगढ़ के अगले मैच की मेजबानी की आशा करते हैं।’
2)

यह भी पढ़ें

बागेश्वर धाम सरकार ने कही बड़ी बात, देखें वीडियो


भारत-न्यूजीलैंड मैच के हीरो प्लेयर ऑफ द मैच मोहम्मद शमी ने जीत के बाद ट्वीट किया- ‘आज मैदान पर शानदार दिन रहा। टीम का जोरदार प्रदर्शन रहा। थैंक्यू रायपुर।’ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी ट्वीट किया। हार्दिक ने लिखा- शानदार प्रदर्शन, 2-0, थैंक्यू रायपुर।’ पार्टटाइम ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर ने भी ट्वीट कर धन्यवाद रायपुर कहा। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 108 रन पर ऑलआउट हो गई थी। भारत ने कप्तान रोहित शर्मा के अर्धशतक और शुभमन गिल के नाबाद 40 रनों की बदौलत 2 विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाकर जीत हासिल की।
3)
यह भी पढ़ें
[typography_font:14pt;” >1)
यह भी पढ़ें

मैं हूं छत्तीसगढ़ का पिलाने वाला मंत्री और ये खिलाने वाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो