scriptसचिन की कप्तानी में रायपुर में उतरेंगे इंडिया लीजेंड्स, यूसुफ-विनय टीम में | India Legends will land in Raipur under Sachin's captaincy | Patrika News

सचिन की कप्तानी में रायपुर में उतरेंगे इंडिया लीजेंड्स, यूसुफ-विनय टीम में

locationरायपुरPublished: Feb 28, 2021 02:11:32 am

Submitted by:

Dhal Singh

नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 5 मार्च से आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में मास्टर ब्लॉस्टर सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स टीम उतरेगी। इंडिया लीजेंड्स टीम में सचिन तेंदुलकर के अलावा वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह और एक दिन पहले क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हरफनमौला क्रिकेटर यूसुफ पठान, तेज गेंदबाज विनय कुमार और नमन ओझा भी टीम में शामिल हो गए हैं।

सचिन की कप्तानी में रायपुर में उतरेंगे इंडिया लीजेंड्स, यूसुफ-विनय टीम में

वर्ल्ड सीरीज के लिए शनिवार को बांग्लादेश लीजेंड्स की टीम रायपुर पहुंच गई। खालिद महमूद के नेतृत्व में बांग्लादेश लीजेंड्स टूर्नामेंट में उतरेगी। माना एयरपोर्ट में बांग्लादेश के सभी खिलाडिय़ों का आरटी-पीसीआर कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया और जांच के लिए रायपुर एम्स भेज दिया गया। फिर सभी खिलाडिय़ों को पीपीई किट पहनाकर एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा में होटल भेजा गया ।

रायपुर. श्रीलंका के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज सनथ जयसूर्या व दो दिन पहले संन्यास लेने वाले उपुल थरंगा, रसेल अर्नाल्ड श्रीलंका लीजेंड्स टीम में शामिल हो गए हैं। श्रीलंका टीम के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान का बनाया गया है। श्रीलंका रायपुर में अपने पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी।
इंग्लैंड के खिलाडिय़ों की रिपोर्ट निगेटिव
शुक्रवार को इंग्लैंड लीजेंड्स टीम के रायपुर आने वाले सभी 8 खिलाडिय़ों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वे क्वारंटाइन का समय बिताने के बाद मैदान में उतर सकेेंगे। कप्तान पीटरसन सोमवार को रायपुर पहुंचने की सूचना है।
इनमें मैचों का सीधा प्रसारण
टूर्नामेंट के सभी मैचों का प्रसारण कलर्स सिनेप्लेक्स, रिश्ते सिनेप्लेक्स और वूट किया जाएगा। मैचों के टिकट की बिक्री बुकमाईशो डॉट कॉम में जारी है। जनरल कैटेगरी के टिकटों की कीमत 100 रुपये से लेकर 1500 रुपये तक रखी गई है।
बांग्लादेश लीजेंड्स की टीम पहुंची रायपुर
वल्र्ड सीरीज के लिए शनिवार को बांग्लादेश लीजेंड्स की टीम रायपुर पहुंच गई। खालिद महमूद के नेतृत्व में बांग्लादेश लीजेंड्स टूर्नामेंट में उतरेगी। माना एयरपोर्ट में बांग्लादेश के सभी खिलाडिय़ों का आरटी-पीसीआर कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया और जांच के लिए रायपुर एम्स भेज दिया गया। फिर सभी खिलाडिय़ों को पीपीई किट पहनाकर एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा में होटल भेजा गया, जहां वे बायो बबल प्रोटोकाल में रहेंगे। उन्हें प्रैक्टिस के लिए मैदान जाने व होटल में रहने की अनुमति होगी। वेस्टइंडीज के भी कुछ खिलाड़ी रायपुर पहुंच चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका लीजेंट्स के खिलाड़ी रविवार को रायपुर आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो