scriptINDL vs SLL : फाइनल मैच में सिक्सर किंग और यूसुफ के चौके-छक्कों पर उछले दर्शक | India Legends won : Yuvraj Singh and Yusuf Pathan best partnership bat | Patrika News

INDL vs SLL : फाइनल मैच में सिक्सर किंग और यूसुफ के चौके-छक्कों पर उछले दर्शक

locationरायपुरPublished: Mar 22, 2021 12:25:47 am

Submitted by:

CG Desk

– यूसुफ और युवराज की धमाकेदार पारियों के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका को 14 रन से हरा दिया।

फाइनल मैच

फाइनल मैच में सिक्सर किंग और यूसुफ के चौके-छक्कों पर उछले दर्शक

रायपुर. रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में दर्शकों को इंडिया लीजेंड्स की पारी के के दौरान जहां सबसे बड़ी उम्मीद वीरेंद्र सहवाग ने निराश किया। वहीं, सिक्सर किंग युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर दर्शकों की अपेक्षा पर खरे उतरे।
युवी और पठान जैसे ही चौके-छक्कों बौछार करने लगे, वैसे दर्शक भी अपनी कुर्सियों से उछल पड़े। पूरा स्टेडियम के चारों ओर सिक्सर किंग के नारों से गूंजने लगा। यूसुफ और युवराज की धमाकेदार पारियों के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका को 14 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज के पहले संस्करण की ट्रॉफी पर भी इंडिया ने कब्जा जमा लिया।
लाइन लगाकर मिला प्रवेश

बढ़ते कोरोना संक्रमण और फाइनल मुकाबले में दर्शकों की भीड़ के मद्देनजर को देखते हुए प्रशासन भी काफी अलर्ट रहा। सभी दर्शकों को तलाशी के बाद ही प्रवेश दिया गया। तलाशी और स्क्रीनिंग के कारण दर्शकों को लंबी लाइन लग गई। बारी-बारी से सभी को प्रवेश दिया गया।
युवाओं ने चेहरे पर तिरंगा झंडा

खिताबी मुकाबलें में इंडिया लीजेंड्स का सपोर्ट करने के लिए काफी संख्या में युवा स्टेडियम पहुंचे थे। कई युवा अपने चेहरे में तिरंगा झंडे का पेंट कराकर इंडिया का सपोर्ट करते दिखे। युवतियों में भी काफी उत्साह देखा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो