scriptनिरीक्षण के दौरान DRM को आया हार्ट अटैक, खतरे से बाहर | Indian railway DRM admitted hospital in the case of heart attack | Patrika News

निरीक्षण के दौरान DRM को आया हार्ट अटैक, खतरे से बाहर

locationरायपुरPublished: Oct 19, 2019 01:03:32 pm

Indian Railway DRM: आला नेता, विधायक उनका हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे।

निरीक्षण के दौरान DRM को आया हार्ट अटैक, खतरे से बाहर

निरीक्षण के दौरान DRM को आया हार्ट अटैक, खतरे से बाहर

रायपुर. रायपुर रेलवे डीआरएम कौशल किशोर हार्ट अटैक (Raipur Railway DRM ) के बाद अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। शुक्रवार को स्टेशन में ही उल्टी के बाद उनका स्वास्थ्य अचानक बिगड़ गया था। जिसके बाद उसे रामकृष्ण में अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने डीआरएम का एन्जियाप्लास्टी किया। उन्हें डॉक्टरों ने बताया कि डीआरएम के स्वास्थ्य में सुधार है। हार्ट में ब्लाकेज था, इस कारण उनका एंजियोप्लास्टी की गई है। इधर हार्ट अटैक की खबर मिलते ही शहर में हड़कंप मच गया। आला नेता, विधायक उनका हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे। रेणु जोगी अस्पताल पहुंचकर उनका स्वास्थ्य की जानकारी ली।

निरीक्षण के दौरान आया हार्ट अटैक

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक गौतम बनर्जी के दौरे के दौरान शुक्रवार को दोपहर के समय डीआरएम कौशल किशोर को आर्ट अटैक आ गया। उसी दौरान रेलवे जीएम बनर्जी स्टेशन का निरीक्षण कर मंडल रेल कार्यालय में अफसरों की बैठक लेने वाले थे, इसकी तैयारी चल रही है।

स्टेशन से निकलने के दौरान ही रास्ते में डीआरएम कौशल किशोर को उल्टी होने के साथ हल्का अटैक आ गया। उन्हें तुरंत एक निजी हास्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। यह घटना दोपहर 12.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। रेलवे जीएम विशेष सैलून से शाम को 7 बजे अमरकंटक एक्सप्रेस से बिलासपुर के लिए रवाना हो गए।


रेलवे जीएम बनर्जी बिलासपुर से ज्ञानेश्वरी एक्सप्रेस से विशेष सैलून से सुबह 11 बजे स्टेशन में उतरे। स्टेशन में उनकी अगुवानी में डीआरएम कौशल किशोर, सीनियर डीसीएम तन्मय मुखोपाध्याय, स्टेशन डायरेक्टर बीवीटी राव सहित अन्य अफसर मौजूद थे। विशेष सैलून से बाहर निकलने पर अफसरों ने रेलवे जीएम का स्वागत किया।

स्टेशन का जायजा लेकर लौट थे

रेलवे जीएम बनर्जी अफसरों के साथ स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर वेटिंग हॉल से लेकर इंटीग्रेटेड सिक्योरिटी सिस्टम का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने स्टेशन की साफ-सफाई व्यवस्था की सराहना की। यात्रियों के प्रवेश एवं निकास की व्यवस्था, पूछताछ काउंटर, परिसर में राष्ट्रीय ध्वज, महात्मा गांधी की 3डी इमेज सेल्फी प्वाइंट को भी देखा। इसके बाद सीधे मंडल रेल कार्यालय पहुंचे और सुरक्षित रेल परिचालन, गाडिय़ों की समयबद्धता, रेल विकास कार्यों और यात्री सुविधाओं को लेकर अफसरों से चर्चा किए। यूनियन के प्रतिनिधि भी महाप्रबंधक से मिले।

हार्ट में ब्लाकेज की शिकायत

देर शाम स्टेशन डायरेक्टर बीवीटी राव डीआरएम को देखने रामकृष्ण केयर हास्पिटल पहुंचे तथा इलाज की पूरी जानकारी ली। उन्हें डॉक्टरों ने बताया कि डीआरएम के स्वास्थ्य में सुधार है। हार्ट में ब्लाकेज था, इस कारण उनका एंजियोप्लास्टी की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो