scriptIndian Railways: IRCTC दे रहा है गोवा घूमने का शानदार मौका, कीमत जान उछल पड़ेंगे आप | IndianRailway:IIRCTC offer goa tour at very low cost | Patrika News

Indian Railways: IRCTC दे रहा है गोवा घूमने का शानदार मौका, कीमत जान उछल पड़ेंगे आप

locationरायपुरPublished: Jun 28, 2019 11:00:47 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

Indian Railways: अगर गोवा घूमने का प्लान बना रहे हैं तो IRCTC आपके प्लानिंग में चार चाँद लगा देगा।IRCTC अपने टूर पैकेज में 12625 रुपये प्रतिव्यक्ति खर्च में दो रात और तीन दिन को गोवा घूमने का ऑफर दे रहा है

goa

Indian Railways: IRCTC दे रहा है गोवा घूमने का शानदार मौका, कीमत जान उछल पड़ेंगे आप

Indian Railways: गोवा घूमने का सपना सबका होता है लेकिन अक्सर बजट की समस्या के कारण हमे अपना मन मारना पड़ता है। अब ऐसे शौकीन लोगों के लिए IRCTC ने एक खास टूर पैकेज पेश किया है। इसके तहत एक व्यक्ति 12625 रुपये खर्च कर गोवा में दो रात और तीन दिन का टूर पैकेज हासिल कर सकता है। यह टूर इस साल 8 दिसंबर को हैदराबाद से शुरू होगा।
इसकी जानकारी भारतीय रेलवे की टूरिज्म इकाई IRCTC Tourism ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये दी है। यह टूर हैदराबाद से इंडिगो एयरलाइंस के विमान के जरिये शुरू होगा। इसमें यात्रियों को इकोनॉमी क्लास में सीट बुकिंग होगी। इस टूर के लिए पांच कैटेगरी में टैरिफ दिया गया है।

पढ़िए, मोदी को फॉलो करने वाले छत्तीसगढ़ के नए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के सोशल मीडिया की कहानी

इसमें सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए प्रतिव्यक्ति 16415 रुपये खर्च करने होंगे। डबल ऑक्यूपेंसी के लिए 12955 रुपये प्रतिव्यक्ति और ट्रिपल ऑक्यूपेंसी में टैरिफ 12625 रुपये रखा गया है। चाइल्ड विद बैड (2-11 साल) 10980 रुपये और चाइल्ड विदाउट बैड (2-11 साल) 10,730 रुपये है। हैदराबाद से गोवा के लिए फ्लाइट 8 सिंतबर को सुबह 8.35 बजे उड़ान भरेगी। जबकि गोवा से हैदराबाद के लिए वापसी की फ्लाइट 10 सितंबर को 21.40 बजे की है।
पैकेज में एयर टिकट के साथ ट्रैवल इंश्योरेंस, ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल है। पैकेज के तहत यात्रियों को 3 स्टार होटल में ठहराया जाएगा। IRCTC ने इस बात का उल्लेख किया है कि पैकेज में लंच, लॉन्ड्री, ड्राइवर की टिप आदि शामिल नहीं होंगे। इसके अलावा IRCTC थाइलैंड के लिए प्रति व्यक्ति 32,300 रुपये में चार रात और पांच दिन का टूर पैकेज भी ऑफर कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो