महिला वर्ग में इंद्रा इलेवन ने जीता खिताब, आरपा-पैरी को दी शिकस्त

नवा रायपुर मैदान में खेले गए महिला वर्ग के फाइनल में इंद्रा इलेवन और आरपापैरी चैलेंजर्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें इंद्रा इलेवन ने आरपापैरी चैलेंजर्स को ९ विकेट से करारी शिकस्त देने में कामयाब रही।

रायपुर द्य नवा रायपुर शासकीय कर्मचारी प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को खेेले गए फाइनल मुकाबले में इंद्रा इलेवन इंद्रावती भवन ने जीत हासिल कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। फाइनल मैच में इंद्रा इलेवन इंद्रावती भवन ने आरपापैरी चैलेंजर्स को ९ विकेट से हराकर चैंपियन की ट्रॉफी अपने नाम की। नवा रायपुर मैदान में खेले गए महिला वर्ग के फाइनल में इंद्रा इलेवन और आरपापैरी चैलेंजर्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें इंद्रा इलेवन ने आरपापैरी चैलेंजर्स को ९ विकेट से करारी शिकस्त देने में कामयाब रही।
इस मैच में आरपापैरी चैलेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन इंद्रा इलेवन के गेंदबाज उसके बल्लेबाजों को ज्यादा देर नहीं टिकने दिया। इंद्रा इलेवन की घातक गेंदबाजी से आरपापैरी चैलेंजर्स की टीम ८ ओवर में २३ रन ही बना सकी। दीपिका ने १७ रन की पारी खेली। जवाब में इंद्रा इलेवन ने सावित्री के १२, मीनाक्षी व श्रेष्ठा के ८-८ रनों की पारियों की बदौलत एक विकेट खोकर २४ रन का विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया। आरपापैरी की दीपिका को १७ रन की पारी खेलने पर मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस टूर्नामेंट में पुरुष वर्ग का फाइनल मैच शुक्रवार को खेला जाएगा।

Yagya Singh Thakur Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned