scriptमहिला वर्ग में इंद्रा इलेवन ने जीता खिताब, आरपा-पैरी को दी शिकस्त | Indra XI wins the title in women's category, defeats Arpa-Parry | Patrika News

महिला वर्ग में इंद्रा इलेवन ने जीता खिताब, आरपा-पैरी को दी शिकस्त

locationरायपुरPublished: Feb 14, 2020 01:23:16 am

Submitted by:

Yagya Singh Thakur

नवा रायपुर मैदान में खेले गए महिला वर्ग के फाइनल में इंद्रा इलेवन और आरपापैरी चैलेंजर्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें इंद्रा इलेवन ने आरपापैरी चैलेंजर्स को ९ विकेट से करारी शिकस्त देने में कामयाब रही।

महिला वर्ग में इंद्रा इलेवन ने जीता खिताब, आरपा-पैरी को दी शिकस्त

महिला वर्ग में इंद्रा इलेवन ने जीता खिताब, आरपा-पैरी को दी शिकस्त

रायपुर द्य नवा रायपुर शासकीय कर्मचारी प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को खेेले गए फाइनल मुकाबले में इंद्रा इलेवन इंद्रावती भवन ने जीत हासिल कर खिताब पर कब्जा जमा लिया। फाइनल मैच में इंद्रा इलेवन इंद्रावती भवन ने आरपापैरी चैलेंजर्स को ९ विकेट से हराकर चैंपियन की ट्रॉफी अपने नाम की। नवा रायपुर मैदान में खेले गए महिला वर्ग के फाइनल में इंद्रा इलेवन और आरपापैरी चैलेंजर्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें इंद्रा इलेवन ने आरपापैरी चैलेंजर्स को ९ विकेट से करारी शिकस्त देने में कामयाब रही।
इस मैच में आरपापैरी चैलेंजर्स ने पहले बल्लेबाजी की, लेकिन इंद्रा इलेवन के गेंदबाज उसके बल्लेबाजों को ज्यादा देर नहीं टिकने दिया। इंद्रा इलेवन की घातक गेंदबाजी से आरपापैरी चैलेंजर्स की टीम ८ ओवर में २३ रन ही बना सकी। दीपिका ने १७ रन की पारी खेली। जवाब में इंद्रा इलेवन ने सावित्री के १२, मीनाक्षी व श्रेष्ठा के ८-८ रनों की पारियों की बदौलत एक विकेट खोकर २४ रन का विजयी लक्ष्य हासिल कर लिया। आरपापैरी की दीपिका को १७ रन की पारी खेलने पर मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस टूर्नामेंट में पुरुष वर्ग का फाइनल मैच शुक्रवार को खेला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो