लैंगिक समानता और महिला सशक्तीकरण की जानकारी अब हलबी, सरगुजिहा और कुड़ुख में भी

  • पंचायत मंत्री टी.एस. सिंहदेव रेडियो पर देंगे जानकारी
  • आकाशवाणी रायपुर से हमर ग्रामसभा का प्रसारण 20 सितम्बर को

By: Anupam Rajvaidya

Published: 20 Sep 2020, 12:04 AM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टी.एस. सिंहदेव रेडियो पर लैंगिक समानता और महिला सशक्तीकरण पर जानकारी देंगे। वे 20 सितम्बर को शाम साढ़े सात बजे से आठ बजे तक आकाशवाणी रायपुर से प्रसारित विशेष कार्यक्रम 'हमर ग्रामसभा' में इसके बारे में विस्तार से बताएंगे। इस कार्यक्रम को मीडियम वेब 981 किलोहर्ट्ज पर सुना जा सकता है। छत्तीसगढ़ स्थित आकाशवाणी के सभी केंद्र एक साथ इस कार्यक्रम का प्रसारण करेंगे।
ये भी पढ़ें...पीएम नरेन्द्र मोदी का कोरोना वायरस काल में वोकल फॉर लोकल प्रभावी
आकाशवाणी के अंबिकापुर केंद्र से छत्तीसगढ़ी और सरगुजिहा बोली में हमर ग्रामसभा का प्रसारण किया जाएगा। रायगढ़ आकाशवाणी केंद्र से छत्तीसगढ़ी और कुड़ुख बोली में प्रसारित होगा। वहीं, जगदलपुर आकाशवाणी केंद्र से छत्तीसगढ़ी और हलबी बोली में कार्यक्रम का प्रसारण किया जाएगा। आकाशवाणी के बाकी केंद्रों से छत्तीसगढ़ी में इसका प्रसारण होगा।
ये भी पढ़ें...मोदी सरकार पर हमला, भूपेश बोले- नोटबंदी देश के किसानों पर था आक्रमण
बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार की विभागीय योजनाओं की जानकारी देने और इनका लाभ उठाने लोगों को प्रेरित करने पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग तथा ठाकुर प्यारेलाल राज्य पंचायत एवं ग्रामीण विकास संस्थान निमोरा ने हमर ग्रामसभा कार्यक्रम तैयार किया है। साप्ताहिक रेडियो कार्यक्रम हमर ग्रामसभा का आकाशवाणी रायपुर द्वारा हर रविवार शाम साढ़े सात बजे से आठ बजे तक प्रसारण किया जाता है।
ये भी पढ़ें...स्वाधीनता आंदोलन के 'पांच पांडवों' में सबसे बड़े पांडव माने जाते थे लाखे

Show More
Anupam Rajvaidya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned