scriptआईपीएल नीलामी-2021: छत्तीसगढ़ के 5 क्रिकेटर शार्टलिस्ट, बेस प्राइज 20 लाख रुपए | Patrika News

आईपीएल नीलामी-2021: छत्तीसगढ़ के 5 क्रिकेटर शार्टलिस्ट, बेस प्राइज 20 लाख रुपए

locationरायपुरPublished: Feb 13, 2021 01:35:48 am

Submitted by:

Dinesh Kumar

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2021) नीलामी के लिए बीसीसीआई ने खिलाडिय़ों की शार्टलिस्ट जारी कर दी है, जिसमें छत्तीसगढ़ के पांच खिलाड़ी हरप्रीत सिंह भाटिया, अमनदीप खरे, शशांक सिंह, शुभम अग्रवाल और शुभम सिंह के नाम भी शामिल हैं।

cg news

आईपीएल नीलामी-2021: छत्तीसगढ़ के 5 क्रिकेटर शार्टलिस्ट, बेस प्राइज 20 लाख

आईपीएल नीलामी-2021: छत्तीसगढ़ के 5 क्रिकेटर शार्टलिस्ट, बेस प्राइज 20 लाख

164 भारतीय समेत दुनिया भर केे कुल 292 खिलाड़ी पर लगेगी बोली

हरप्रीत, अमनदीप, शुभम सिंह, शुभम अग्रवाल और शशांक सिंह के नाम शामिल
18 फरवरी को चेन्नई में होगी नीलामी

रायपुर. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2021) नीलामी के लिए बीसीसीआई ने खिलाडिय़ों की शार्टलिस्ट जारी कर दी है, जिसमें छत्तीसगढ़ के पांच खिलाड़ी हरप्रीत सिंह भाटिया, अमनदीप खरे, शशांक सिंह, शुभम अग्रवाल और शुभम सिंह के नाम भी शामिल हैं। सभी खिलाडिय़ों की ब्रेस प्राइज 20 लाख रुपए निर्धारित है। 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाली नीलामी के लिए दुनियाभर के 1114 खिलाडिय़ों ने पंजीयन कराया था, जिसमें से बीसीसीआई ने 292 खिलाडिय़ों के नाम शार्टलिस्ट में शामिल किए हैं। इसमें 164 भारतीय, 125 विदेशी और 3 एसोसिएट देश के खिलाड़ी हैं।
20 खिलाडिय़ों के नाम भेजे गए थे
छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ (सीएससीएस) ने आईपीएल-2021 नीलामी के लिए सैय्यद मुश्ताक अली क्रिकेट ट्रॉफी में हिस्सा लेने वाले सभी 20 खिलाडिय़ों के नाम बीसीसीआई को भेजे थे, जिसमें से केवल पांच खिलाड़ी ही नीलामी के लिए शार्टलिस्ट में जगह बना सके। इसका सबसे बड़ा कारण था कि सैय्यद मुश्ताक अली क्रिकेट ट्रॉफी में इस वर्ष छत्तीसगढ़ का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। पांच में से केवल एक लीग मैच में ही जीत हासिल कर सकी थी।
बल्लेबाज व ऑलराउंडर के नाम शामिल

आईपीएल नीलामी में छत्तीसगढ़ के जिन पांच क्रिकेटरों के नाम शार्टलिस्ट किए हैं, उसमें तीन बल्लेबाज व दो ऑलराउंडर हंै। हरप्रीत सिंह भाटिया, अमनदीप खरे और शशांक सिंह बल्लेबाज हैंं। शुभम अग्रवाल और शुभम सिंह आलराउंडर हैं। शुभम सिंह स्पिनर गेंदबाज भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो