ASP के डांस का वीडियो हुआ वायरल, इस गाने पर किया ऐसे धमाल, देखें Video

ASP के डांस का वीडियो हुआ वायरल, इस गाने पर किया ऐसे धमाल, देखें Video

Ashish Gupta | Updated: 15 Jul 2019, 01:12:02 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

IPS dance video viral: सोशल मीडिया में इन दिनों छत्तीसगढ़ के एक पुलिस अधिकारी के डांस का वीडियो (IPS dance video viral) खूब वायरल हो रहा है।

रायपुर. सोशल मीडिया में इन दिनों छत्तीसगढ़ के एक पुलिस अधिकारी के डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस अधिकारी छत्तीसगढ़ी गाने पर नाचते हुए दिखाए दे रहे हैं। इस अधिकारी के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

पैंट-शर्ट पहनकर खेतों में जुताई करने वाला शख्स किसान नहीं, निकला IAS अफसर देखें वीडियो

दरअसल, वीडियो में छत्तीसगढ़ी गाने पर थिरकने वाले पुलिस अधिकारी एडीशनल एसपी सुखनंदन राठौर हैं। एएसपी सुखनंदन राठौर समेत पुलिस महकमे के कई अफसर रायपुर के पुरानी बस्ती इलाके के सीएसपी कृष्णा पटेल की शादी समारोह में गए हुए थे।

शादी के जश्न के दौरान वहां छत्तीसगढ़ी गाना बज रहा था तभी एएसपी राठौर के दोस्तों ने उनसे डांस की गुजारिश की। दोस्तों के कहने पर एएसपी राठौर भी अपने आप को रोक नहीं पाए और छत्तीसगढ़ गाने मोला झोलटू राम बना देहे रे पर जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान वहां मौजूद लोग भी एएसपी राठौर का ये अंदाज देखकर कुछ देर के लिए हैरान रह गए।

अगर आपको फ्री में चाहिए चावल, चीनी और केरोसिन तेल तो तुरंत बनवाए ये कार्ड

बतादें कि एएसपी सुखनंदन राठौर गरियाबंद जिले में पदस्थ हैं। एएसपी सुखनंदन राठौर काफी स्वच्छ और साफ सुथरी छवी के पुलिस अधिकारी माने जाते हैं। एएसपी राठौर को छत्तीसगढ़ी गीत संगीत काफी पसंद है।

IPS Dance Video viral से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned