डंडा मारके भगाना पड़ा भारी,लाठी-डंडे-चाकू की हो गई बरसात

मामूली बात पर दो गुट भिड़ गए और दोनों के बीच जमकर हुई मारपीट। तलवार और लाठी-डंडा से लैस होकर दोनों पक्ष एक-दूसरे पर कर दिया हमला।

By: lalit sahu

Updated: 12 Oct 2019, 01:30 AM IST

रायपुर. डीडी नगर इलाके के चंगोराभाठा में मामूली बात पर दो गुट भिड़ गए और दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। तलवार और लाठी-डंडा से लैस होकर दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमला कर दिया। दो युवकों को चोट आई है। पुलिस के पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ।

पुलिस के मुताबिक चंगोराभाठा शीतला तालाब के पास गुरुवार की रात उदय चावड़ा सोया था। वहीं पर तारण वर्मा का भी मकान है। रात में तारण ने उदय को डंडे से मारकर भगा दिया था। इसके बाद शुक्रवार सुबह उदय तारण के पास पहुंचा और रात में हुई पिटाई को लेकर विवाद करने लगा। दोनों के बीच झगड़ा हुआ। कुछ देर बाद मामला शांत हो गया।
तीन लोग घायल
फिर शाम को तारण का भाई निक्कू और उसकी मां लता चौहान दुकान गए थे। वहां पर उदय, विनोद मिश्रा व अन्य लोग मिल गए और निक्कू को घेर लिया। इसके बाद उससे मारपीट करने लगे। इसका विरोध करने पर लता से भी मारपीट की गई। इसकी जानकारी मिलने पर तारण के पक्ष में भी कई लोग पहुंच गए। दूसरी ओर उदय और विनोद के साथी भी लाठी-डंडा व हथियार लेकर पहुंच गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इससे लता व निक्कू सहित तीन लोग घायल हो गए। तीनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

lalit sahu Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned