रायपुर पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार ने कहा, राज्य सरकार के लिए यह शर्म की बात है कि..

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम बुधवार को राजधानी रायपुर पहुंचे। रायपुर एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम का जोरदार स्वागत किया।

By: Ashish Gupta

Updated: 23 Jun 2021, 06:12 PM IST

रायपुर. बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम बुधवार को राजधानी रायपुर पहुंचे। रायपुर एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम का जोरदार स्वागत किया।

रायपुर पहुंचे दुष्यंत कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सेवा ही संगठन के तहत कितने कार्य जनता तक पहुंचे हैं, उसकी समीक्षा होगी। केंद्र सरकार द्वारा संचालित अलग-अलग योजनाएं जनता तक कितनी पहुंच पाई है। सभी पर चर्चा की जाएगी। साथ ही कार्यकर्ताओं को आत्मसमर्पण भाव से जनता के मध्य जाकर कार्य करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। भाजपा सरकार के लिए नहीं जनता के लिए काम करती है यह भी बताया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सीएम भूपेश ने कहा - सभी लगवाएं टीका, अब भी सचेत नहीं हुए तो तीसरी लहर को रोका नहीं जा सकेगा

मीडिया के भाजपा के विपक्ष रूपी भूमिका के सवाल पर बीजेपी नेता गौतम ने कहा, जैसा अन्य दल करते हैं वैसी विपक्ष की भूमिका भाजपा नहीं निभाती है। जनता के लाभ और हितों में कमी ना आए ऐसी भूमिका हमारी होती है। उन्होंने कहा, घोटाले को उजागर करना हमारा दायित्व होता है।

प्रदेश सरकार जहां-जहां असफल रही चाहे वैक्सीनेशन का दुरुपयोग हो या अन्य योजनाएं, वेंटिलेटर जो केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए और उसका उपयोग नहीं होना, ऐसी तमाम मुद्दों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे। बीजेपी नेता दुष्यंत कुमार ने कहा, प्रदेश में जनसेवक है तो केवल बीजेपी ही है अन्य दल शोषण के लिए काम करते हैं।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कोरोना से बड़ी राहत: संक्रमण दर में लगातार गिरावट जारी, मौतों का आंकड़ा भी सिमटा

मीडिया के मंत्रिमंडल के विस्तार के सवाल पर बीजेपी नेता ने कहा, मंत्रिमंडल का विस्तार प्रधानमंत्री के अधिकार क्षेत्र पर आता है, वे सबको समतुल्य देखेंगे। नरवा गरवा घुरवा बाड़ी योजना पर हाई कोर्ट की टिप्पणी पर दुष्यंत कुमार ने कहा, यह शर्म की बात है कि किस प्रकार का कार्य सरकार कर रही है कि हाईकोर्ट को भी इस पर टिप्पणी करनी पड़ रहा है।

bjp leader
Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned