छत्तीसगढ़ में आयकर विभाग के सीनियर अफसर की कोरोना से मौत, 15 दिनों से चल रहा था इलाज

छत्तीसगढ़ (Coronavirus Chhattisgarh Update) में आयकर विभाग (Income Tax Department) के एक सीनियर अफसर (IRS Officer) आलोक जौहरी की कोरोना (Coronavirus Death) से मौत हो गई। पिछले 15 दिनों से कोरोना से लड़ते हुए गुरूवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

By: Ashish Gupta

Updated: 10 Sep 2020, 03:52 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Coronavirus Chhattisgarh Update) में आयकर विभाग (Income Tax Department) के एक सीनियर अफसर (IRS Officer) आलोक जौहरी की कोरोना (Coronavirus Death) से मौत हो गई। पिछले 15 दिनों से कोरोना से लड़ते हुए गुरूवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। आलोक जौहरी के कोविड टेस्ट (COVID-19) की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें 25 अगस्त को अस्पताल में भर्ती किया गया था।

1988 के भारतीय राजस्व सेवा (Indian Revenue Service) के 58 वर्षीय जौहरी आयकर विभाग में प्रिसिंपल डायरेक्टर इंवेस्टिगेशन के पद पर पदस्थ थे। उनके निधन की खबर मिलते ही आयकर विभाग में शोक छा गया। कार्यालय में उपस्थित अफसरों व कर्मचारियों ने आलोक जौहरी के किए गए कार्यों का उल्लेख करते उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी। आलोक जौहरी के निधन पर आईटी बार एसोसिएशन गहरा शोक व्यक्त किया।

उधर, कोरोना को लेकर एक और बुरी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक पुलिस मुख्यालय में पदस्थ एक अस्सिटेंट एसआई की कोरोना से मौत हो गई। बता दें कि रायपुर में पुलिस की कोरोना से यह दूसरी मौत है। वहीं प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दर में लगातार हो रहे इजाफा ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। बुधवार को रायपुर में 1050 समेत प्रदेश में 2745 नए मरीज मिले हैं, जबकि 13 की मौत हुई है।

प्रदेश में पहली बार 1146 संक्रमित ठीक

प्रदेश (Coronavirus Chhattisgarh Update) में पहली बार 1146 संक्रमित ठीक होने के बाद विभिन्न अस्पतालों व कोविड-19 सेंटरों से डिस्चार्ज हुए हैं। इसमें होम आइसोलेशन में रहने वाले 476 भी शामिल हैं। रायपुर के 366 डिस्चार्ज हुए हैं। वहीं प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। प्रदेश में अब तक 477 मौत हो चुकी है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned