scriptमोबाइल वितरण के दौरान फोन से बारूद निकालने हितग्राहियों से सरपंच ने वसूले 5-5 रुपए | Jamgaon Sarpanch claimed to have ammunition in the cover CG | Patrika News
रायपुर

मोबाइल वितरण के दौरान फोन से बारूद निकालने हितग्राहियों से सरपंच ने वसूले 5-5 रुपए

संचार क्रांति योजना के तहत मोबाइल वितरण होने के एक दिन पहले शनिवार को सरपंच ने मुनादी करवा दी कि मोबाइल के अंदर बारूद लगा हुआ है

रायपुरSep 17, 2018 / 12:17 pm

Deepak Sahu

smart phone blast

मोबाइल वितरण के दौरान फोन से बारूद निकालने हितग्राहियों से सरपंच ने वसूले 5-5 रुपए वसूले

जामगांव. दुर्ग जिले के पाटन ब्लाक के भरर गांव में शासन की संचार क्रांति योजना के तहत रविवार को मोबाइल वितरण होने के एक दिन पहले शनिवार को सरपंच छबिलाल साहू ने माइक से यह मुनादी करवा दी कि मोबाइल के कवर के अंदर बारूद लगा हुआ है। रविवार को वितरण के दौरान पंचायत भवन के बाहर मोबाइल एक्सपर्ट को पांच रुपए देकर मोबाइल से बारूद निकाला जाएगा।

READ MORE : महागठबंधन पर खींचतान : छत्तीसगढ़ में एनसीपी ने कांग्रेस से मांगी सीटें, माया और अखिलेश ने भी दिखाए तेवर

रविवार को कुछ युवक मोबाइल वितरण कार्यक्रम के दौरान बारूद निकालने के लिए पांच-पांच रुपए वसूल करने लगे। मुनादी की जानकारी मिलने पर भाजपा नेता जयप्रकाश चन्द्राकर भी ग्राम भरर पहुंचे। उन्होंने सरपंच को फटकार लगाई और वहां जुटेे ग्रामीणों को समझाया कि यह सब एक अफवाह के चलते हुआ है। बात बिगड़ती देख मोबाइल से बारूद निकालने का दावा करने वाले युवक वहां से भाग गए।

READ MORE : विधानसभा की सीटों पर कांग्रेस में घमासान, राहुल तक ही नही पहुंची दावेदारों की लिस्ट

उल्लेखनीय है कि संचार क्रांति योजना के तहत सरकार स्टूडेंट्स व ग्रामीणों को फ्री में स्मार्ट फोन बांट रही है। कई स्मार्ट फोन के ब्लास्ट होने की लगातार शिकायत आ रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो