रक्षाबंधन से पहले दिव्यांग बहनों ने CM भूपेश को बांधी राखी, मिला ये अनोखा गिफ्ट

रक्षाबंधन से पहले दिव्यांग बहनों ने CM भूपेश को बांधी राखी, मिला ये अनोखा गिफ्ट

Ashish Gupta | Publish: Aug, 14 2019 04:52:55 PM (IST) | Updated: Aug, 14 2019 04:56:08 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Jan Chaupal: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को अपने निवास में जन चौपाल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत आम जनता से मुलाकात की।

रायपुर. Jan Chaupal: रक्षाबंधन के दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र, संपन्‍नता और खुशहाली की कामना करती हैं। वहीं, भाई अपनी बहनों को बदले में भेंट या उपहार देकर हमेशा उसकी रक्षा करने का वचन देते हैं।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने भी इस परंपरा को बरकरार रखा है। दरअसल, बुधवार को सीएम हाउस में जन चौपाल भेंट मुलाकात कार्यक्रम आयोजित हुआ।

जन चौपाल (Jan Chaupal) में कई दिव्यांग महिलाएं अपनी समस्या लेकर आईं थीं। सीएम भूपेश ने जन चौपाल में जब उन दिव्यांग महिलाओं से मुलाकात की। सबसे पहले रक्षाबंधन से एक दिन पहले महिलाओं ने सीएम भूपेश को राखी बांधकर उनके लंबे उम्र की कामना की।

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश ने भी दिव्यांग बहनों को पौनी पसारी योजना का लाभ देकर उन्हें राखी का उपहार दिया। दरअसल, जन चौपाल में विकलांग बहनों ने सीएम से रोजगार की मांग की थी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने बुधवार को अपने निवास में जन चौपाल (Jan Chaupal) भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत आम जनता से मुलाकात की। इस दौरान में मुख्यमंत्री भूपेश ने लोगों से उनकी समस्याएं सुनी और उनके जल्द निराकरण के निर्देश दिए। जन चौपाल में सीएम भूपेश ने जनहितकारी योजनाओं को लेकर फीडबैक भी मांगे।Jan Chaupal

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned