scriptकोरोनाकाल में भी थम नहीं रहा देह व्यापार…पुलिस ने जांजगीर से 9 और महासमुंद से 6 युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा | Janjgir: Police arrested 9 young men and women in objectionable condit | Patrika News

कोरोनाकाल में भी थम नहीं रहा देह व्यापार…पुलिस ने जांजगीर से 9 और महासमुंद से 6 युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

locationरायपुरPublished: Sep 14, 2020 07:39:44 pm

Submitted by:

bhemendra yadav

जैजैपुर थाना क्षेत्र से एक कम्पोस्ट गोदाम में लंबे समय से देह व्यापार संचालित होने की सूचना पुलिस को मुखबिर के माध्यम से मिले थी . यहाँ छापा मारी के बाद पुलिस ने रायगढ़ क्षेत्र से बुलवाई गई एक लड़की को आपत्तिजनक अवस्था में आठ लड़कों के साथ रंगे हाथों पकड़ा .

01_5.jpg
जांजगीर. छत्तीसगढ़ के मौजूदा हालत भयानक कोरोना संक्रमण की जद में है . जहां चारों तरफ लोगों को कोरोना के कहर से अपनी जान बचाने की फिक्र है . ऐसे विषम हालात में भी यहां सेक्स रैकेट पकड़ में आना बेहद हैरान करने वाली घटना है. रायपुर,बिलासपुर के बाद इस बार जांजगीर से एक सेक्स रैकेट का भंडार फोड़ हुआ है . इस मामले में हॉट युवा करेगी युक्ति को मौके से गिरफ्तार किया गया है .
मिली जानकारी के अनुसार जैजैपुर थाना क्षेत्र से एक कम्पोस्ट गोदाम में लंबे समय से देह व्यापार संचालित होने की सूचना पुलिस को मुखबिर के माध्यम से मिले थी . यहाँ छापा मारी के बाद पुलिस ने रायगढ़ क्षेत्र से बुलवाई गई एक लड़की को आपत्तिजनक अवस्था में आठ लड़कों के साथ रंगे हाथों पकड़ा . जिसके बाद पुलिस के ऊपर उन्हें छुड़वाने के लिए कई प्रभावशाली से लोगों के फोन भी आने लगे. लेकिन, मामला मीडिया की नजर में आ जाने के बाद इस पर कोई लीपापोती नहीं हो सकी . फिलहाल पुलिस सभी के विरुद्ध विधि अनुसार कार्रवाई कर रही है .

उधर, महासमुंद में भी चल रहा था ठिकाना, महिला नगर सैनिक समेत छह गिरफ्तार

महासमुंद। महासमुंद जिले के तुमगांव में कुछ ही दिन पहले सेक्स रैकेट के भांडाफोड़ के बाद अब महासमुंद शहर में भी एक ठिकाने का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। यहां से से 5 महिलाएं और 1 पुरुष की गिरफ्तारी हुई है। जानकारी मिली है कि पकड़ी गई महिलाओं में एक महिला नगर सैनिक भी शामिल है।
पुलिस के मुताबिक शहर के मध्य आश्रम कॉम्पलेक्स के पास जिस्म का धंधा चल रहा था। कॉलोनीवासी लगातार इसकी शिकायत पुलिस से कर रहे थे। आज कोतवाली पुलिस की एक टीम ने उन्हीं सूचनाओं के आधार पर दबिश दी, तो पांच महिलाएं और एक पुरुष रंगेहाथों पकड़े गए हैं। पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो