scriptजन्माष्टमी आज: रात 12 बजे तक खुले रहेंगे मठ और राधाकृष्ण मंदिर, भक्तों को सोशल डिस्टेंसिंग से कराएंगे दर्शन | Janmashtami 2020: Radhakrishna temple open 12 am social distancing | Patrika News

जन्माष्टमी आज: रात 12 बजे तक खुले रहेंगे मठ और राधाकृष्ण मंदिर, भक्तों को सोशल डिस्टेंसिंग से कराएंगे दर्शन

locationरायपुरPublished: Aug 12, 2020 09:07:30 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव सूर्योदय के समय अष्टमी तिथि होने से शहर के मठ मंदिरों और राधा-कृष्ण मंदिरों में बुधवार को सादगी के साथ मनेगा।

Janmashtami Celebration In India

Janmashtami Celebration In India

रायपुर. भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव सूर्योदय के समय अष्टमी तिथि होने से शहर के मठ मंदिरों और राधा-कृष्ण मंदिरों में बुधवार को सादगी के साथ मनेगा। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए भक्तों की भीड़ नहीं लगेगी, बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क की अनुवार्यता के साथ मंदिर स्थितियां भक्तों को दर्शन कराएगी।

मंगलवार को कार्यक्रम को अंतिम रूप देते हुए भगवान के जन्म समय रात 12 बजे के बाद तक मंदिर खुले रहेंगे। अभिषेक पूजन सिर्फ पुजारी और मंदिर समिति के सदस्य करेंगे। महामाया मंदिर के पंडित मनोज शुक्ला ने बताया बताया कि मंगलवार को सुबह 9 बजे से अष्टमी तिथि प्रारंभ होने से भगवान का जन्म उत्सव मनाया गया। लेकिन भक्तों का प्रवेश वर्जित रहा।

राजस्थान का श्री गोगाजी मेला स्थगित : राजस्थान सरकार ने कोविड-19 से उत्पन्न परिस्थितियों को देखते हुए हनुमानगढ़ जिले की नोहर तहसील के गोगामेड़ी में अगस्त में आयोजित होने वाले श्री गोगाजी वार्षिक मेले को स्थगित कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो