scriptकॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के बाद 4th बटालियन के जवान ने कर ली शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Jawan rape with college girl student in raipur | Patrika News

कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के बाद 4th बटालियन के जवान ने कर ली शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Aug 21, 2018 04:43:54 pm

कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के बाद फोर्थ बटालियन के जवान ने कर ली शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

CG News

कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के बाद 4th बटालियन के जवान ने कर ली शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर. राजधानी पुलिस ने कॉलेज छात्रा से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के मामले में जवान को गिरफ्तार किया है। आरोपी जवान अरुण खलको फोर्थ बटालियन में एएसआई के पद पर है। पीडि़ता की शिकायत के बाद पंडरी पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद आज दोपहर उसे गिरफ्तार कर लिया। जानिए पूरा मामला..
Read More News: डेंगू पर भारी सिस्टम, एक दिन बाद दी ब्लड सैंपल की रिपोर्ट, युवती को भर्ती करने अस्पताल ने मांगे 25 हजार, दोनों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार एएसआई अरूण खलको यहां राजधानी के लोधीपारा इलाके में किराए के मकान में रह रहा था। इस दौरान युवती का जवान से संपर्क होने के बाद दोनों में गहरी दोस्ती हो गई। जवान शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद जवान लड़की से दूर हो गया। पीडि़ता ने बताया कि बातचीत बंद हो जाने के बाद जब अरूण के किसी दूसरी लड़की से शादी होने की बात सामने आई तो वह हैरान रह गई।
Read More News: मां ने बेटी के चेहरे पर पाउडर लगाकर की अंतिम विदाई तो बिलख पड़े कई लोग, अब तक 23 की मौत

इसके बाद सोमवार की रात पंडरी थाने में प्राथमिक शिकायत दर्ज करवाने के बाद आज सुबह पुलिस की टीम ने जवान अरूण को गिरफ्तार कर लिया। इधर खबर फैलती ही हड़कंप मच गया। पुलिस जवान से पूछताछ कर रही है। वहीं, पीडि़त छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो