झीरम कांड की जांच पर जोगी ने उठाए सवाल, बोले - सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने से कुछ नहीं होगा

झीरम कांड की जांच पर जोगी ने उठाए सवाल, बोले - सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने से कुछ नहीं होगा

Ashish Gupta | Publish: May, 25 2019 02:06:16 PM (IST) | Updated: May, 25 2019 02:10:41 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ के झीरम घाटी कांड (Jhiram Naxal Attack) की आज छठवीं बरसी है। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी (Amit Jogi) ने झीरम कांड की जांच के लिए गठित एसआईटी (SIT) के सुस्त रवैए पर सवाल उठाए हैं।

रायपुर. छत्तीसगढ़ में 6 साल पहले हुए झीरम घाटी कांड (Jhiram Naxal Attack) के असली दोषी आज भी गिरफ्त से बाहर हैं। इस घटना को लेकर आए दिन राजनीति भी होती रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने झीरम घाटी कांड के छठवीं बरसी पर ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी।

सीएम भूपेश ने ट्वीट कर लिखा - आज ही के दिन झीरम में हमारे वरिष्ठ नेतागण एक हृदय विदारक षडयंत्र का शिकार हुए थे। उनके न होने से उपजा हुआ शून्य कभी भरा तो न जा सकेगा लेकिन उनके सपनों को पूरा करने के लिए हम सब कांग्रेस कार्यकर्ता दिन-रात एक कर देंगे। सभी शहीदों को अश्रुपूर्ण नमन।

उधर, छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी (Amit Jogi) ने झीरम घाटी कांड की जांच को लेकर छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन्होंने झीरम कांड की जांच के लिए गठित एसआईटी (SIT) के सुस्त रवैए पर भी सवाल उठाए हैं।

Jhiram Naxal Attack

उन्होंने कहा है कि, सिर्फ ट्विटर और फेसबुक पर नमन करने और आरोप मढऩे से कुछ नहीं होगा। अब आप छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हैं। 5 महीने के कार्यकाल में आपकी देखरेख में विवेचना कर रही एसआईटी (SIT) ने इस षड्यंत्र को बेनक़ाब करने अब तक क्या कार्यवाही की है, इसपर श्वेतपत्र जारी करिए। तभी झीरम-शहीदों (Jhiram Naxal Attack) को सच्ची श्रद्धांजलि और उनके परिजनों को न्याय मिलेगा। इससे ज़्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है कि आपकी एसआईटी पिछले 4 महीने में जांच की शुरुआत ही नहीं कर पाई है!

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned