script

Job in Chhattisgarh: 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 100 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की डिटेल्स

locationरायपुरPublished: Oct 20, 2021 02:25:02 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Job in Chhattisgarh: जिला रोजगार एवं स्वरोजगार कार्यालय की ओर से शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया है। इस प्लेसमेंट कैम्प में कुल 100 पदों पर योग उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी।

job in janjgir champa

Job: हेल्थ डिपार्टमेंट में यहां इन पदों पर निकली भर्ती, आवेदन की ये है अंतिम तारीख

रायपुर. Job in Chhattisgarh: अगर आप बेरोजगार है और नौकरी की तलाश कर हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, जिला रोजगार एवं स्वरोजगार कार्यालय की ओर से शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया है। इस प्लेसमेंट कैम्प में कुल 100 पदों पर योग उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी।
इस प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 21 अक्टूबर को सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में होगा। प्लेसमेंट कैम्प के जरिए निजी क्षेत्र द्वारा 100 पदों पर भर्तियां की जाएगी। इन पदों के लिए ऐसे आवेदक जिनकी वांछित योग्यता 10वीं या उससे अधिक हो वो इस प्लेसमेंट कैम्प की इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं।
उक्त पदों के लिए वेतन 7 से 10 हजार तक देय होगा। प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित होने के लिए आवेदक अपने साथ समस्त शैक्षणिक/तकनीकी योग्यता के प्रमाण-पत्र के साथ निवास-जाति/रोजगार कार्यालय का पंजीयन प्रमाण-पत्र/ आधार कार्ड तथा बायोडाटा एवं दो पासपोर्ट साईज फोटो के साथ प्लेसमेंट के लिए निर्धारित तिथि एवं स्थान पर उपस्थित हो सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो