script

Job in Chhattisgarh: बिजली विभाग में जेई और डाटा एंट्री ऑपरेटर की 707 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन आज से शुरू

locationरायपुरPublished: Sep 29, 2021 11:29:00 am

Submitted by:

Ashish Gupta

Job in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी (बिजली कंपनी) जूनियर इंजीनियर और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 707 पदों पर भर्ती करेंगे। जूनियर इंजीनियर (जेई) एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर के रिक्त पदों पर आवेदन करने की ऑनलाइन प्रक्रिया आज से शुरू होगी।

cspc_recruitment.jpg

Job in Chhattisgarh: बिजली विभाग में जेई और डाटा एंट्री ऑपरेटर की 707 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन आज से शुरू

रायपुर. Job in Chhattisgarh: अगर आप जूनियर इंजीनियर हैं और नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है। छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी (बिजली कंपनी) प्रदेश के बेरोजगार इंजीनियर और युवाओं के लिए जूनियर इंजीनियर और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 707 पदों पर भर्ती करेंगे। इसमें जेई के 307 पद और डाटा एंट्री ऑपरेटर के 400 पदों पर भर्ती होगी।
जूनियर इंजीनियर (जेई) एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर के रिक्त पदों पर आवेदन करने की ऑनलाइन प्रक्रिया आज से शुरू होगी। अभ्यर्थियों को आवेदन ऑनलाइन करना होगा। अभ्यर्थी 27 सितंबर से अपना आवेदन ऑनलाइन सबमिट कर सकते है।
ऑनलाइन इस तरह करें आवेदन बिजली कंपनी के अधिकारियों ने बताया, कि आवेदन पोर्टल अभ्यर्थियों के लिए 29 सितंबर की दोपहर 12 बजे से खोल दिया जाएगा। आवेदन पॉवर कंपनी की वेबसाइट www.cspc.co.in पर लॉग-इन कर आवेदन सहित अन्य दस्तावेज अपलोड कर सकते है। आवेदन के संबंध में ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए कंपनी की वेबसाइट का अवलोकन कर सकते है।
बिजली कंपनी के अधिकारियों ने डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी में जेई के 193 पद, जनरेशन कंपनी में 62 और ट्रांसमिशन कंपनी में 12 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। इनमें इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मेकेनिकल, कंप्यूटर साइंस, इंफरमेशन टेक्नालॉजी संकाय के पद हैं। तीनों पॉवर कंपनी में सिविल संकाय के 40 पद हैं, जिनके लिए भी आवेदन मंगाए गए हैं। चयन प्रकिया की विस्तृत जानकारी पॉवर कंपनी की वेबसाइट में देखी जा सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो