जेल से निकलते ही प्रबंधक बना शराब तस्कर मंत्री लखमा बोले नेता भी तो जाते है जेल

जेल से निकलते ही प्रबंधक बना शराब तस्कर मंत्री लखमा बोले नेता भी तो जाते है जेल

Pradeep Sahu | Updated: 13 Aug 2019, 06:50:36 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

जेल से छूटने के बाद ही बिलासपुर में शराब तस्कर को बनाया गया रीजनल मैनेजर

बिलासपुर।Job Scam in chhattisgarhछत्तीसगढ़ में आबकारी विभाग ने एक शराब तस्कर को जेल से छूटने के बाद बड़ा तोहफा दे दिया है।उसे बिलासपुर से शिफ्ट कर अब मुंगेली जिले का रीजनल मैनेजर बनाया गया है।

मीडिया द्वारा मामला सामने लाने पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने इसे सहजता से लिया और दो टूक शब्दों में कहा कि नेता भी जेल जाते हैं, फिर चुनाव लड़ते हैं। इसमें गलत क्या है।छत्तीसगढ़ में जब से शराब दुकान संचालन का जिम्मा सरकार ने अपने हाथों में लिया है, तब से कार्पोरेशन के सहयोग के लिए ईगल हंटर कंपनी को प्राइवेट अधिकारी-कर्मचारी की भर्ती करने का ठेका दिया गया है।

एक साल पहले विक्की वाधवानी नाम का व्यक्ति बिलासपुर शहर के व्यापार विहार स्थित शराब दुकान में सेल्समैन था। उस समय शराब दुकान में आर्थिक अनियमितता सामने आई थी। इसे गंभीरता से लेते हुए आबकारी विभाग ने सेल्समैन को निकाल दिया था इसके बाद से विक्की ने मध्यप्रदेश की शराब को बिलासपुर में खपाना शुरू किया। विधानसभा चुनाव से कुछ माह पहले आबकारी विभाग को इसकी शिकायत मिली। टीम ने छापा मार कार्रवाई करते हुए विक्की के पास भारी मात्रा में मप्र की शराब जब्त की थी।

इस रक्षाबंधन दीजिये यह गिफ़्ट और पुलिस करेगी आपका सम्मान

आबकारी विभाग Excise Department ने विक्की के खिलाफ आबकारी की धारा 34 (1) के तहत अपराध दर्ज किया और जब्त शराब के साथ उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने विक्की को 6 माह की सजा सुनाई। छह माह सजा भुगतने के बाद विक्की जेल से जैसे रिहा हुआ, ईगल हंटर कंपनी ने फिर से उसे भर्ती कर लिया।

राखी से पहले छत्तीसगढ़ में बारिश का रेड अलर्ट जारी, जानिए कहां घर से निकलना पड़ सकता है भारी

अधिकारियों की आंखों में धूल झोंकते हुए उसे बिलासपुर जिले से बाहर मुंगेली जिला का रीजनल मैनेजर बना दिया गया है। रविवार को आबकारी मंत्री कवासी लखमा बिलासपुर प्रवास पर थे।Job Scam in chhattisgarh

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned