नवंबर माह के पहले हफ्ते में आएगा पत्रकारिता विश्वविद्यालय का परीक्षा परिणाम

- स्थगित परीक्षा और सेमेस्टर परीक्षा का परिणाम साथ में
- ऑनलाइन क्लास लगेगी 1 नवंबर से

By: Ashish Gupta

Published: 30 Oct 2020, 04:09 PM IST

रायपुर. कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में स्थगित परीक्षा और सेमेस्टर परीक्षा का परिणाम नवंबर माह के पहले हफ्ते में आएगा। विश्वविद्यालय प्रबंधन ने परिणाम को जारी करने की तैयारी कर ली है। विश्वविद्यालय प्रबंधन ने शिक्षकों को परीक्षार्थियों की उत्तर पुस्तिका का जल्द से जल्द मूल्यांकन करने और परिणाम विश्वविद्यालय के पोर्टल में अपडेट कराने का निर्देश दिया है। सभी विभागाध्यक्षों को उत्तर पुस्तिका का मूल्यांकन जल्द से जल्द कराने की जिम्मेदारी मिली है।

शरद पूर्णिमा आज, खुले आसमान में खीर रखने का होता है वैज्ञानिक महत्व, बीमारियों से मिलता है छुटकारा

कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार उच्च शिक्षा विभाग के निर्देश पर विश्वविद्यालय प्रबंधन ने परीक्षा विभाग और अधीनस्थ महाविद्यालयों को परीक्षा पूर्ण कराकर परिणाम जारी करने का निर्देश दिया था। प्रक्रिया जल्द पूरी होगी, नवंबर माह के पहले हफ्ते में परिणाम आएगा।

ब्रांडेड प्रोडक्ट्स के नाम पर आप खरीद रहे हैं नकली सामान, हर महीने 30 करोड़ का कारोबार

1 अक्टूबर से ऑनलाइन क्लास
उच्च शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार पत्रकारिता विश्वविद्यालय ने छात्रों की ऑनलाइन क्लास 1 नवंबर से लगाने का निर्णय लिया है। छात्रों को वाट्सअप और मेल के माध्यम से ऑनलाइन क्लास का लिंक मुहैय्या कराया जाएगा। शिक्षकों को छात्रों की क्लास लेने के लिए विश्वविद्यालयों में उपस्थित होना होगा। विश्वविद्यालय प्रबंधन ने शिक्षकों और अन्य स्टॉफ की उपस्थिति विश्वविद्यालय में अनिवार्य रखी है। शिक्षकों को विश्वविद्यालय में बने सेंटर में जाकर क्लास लेनी होगी और छात्रों को असाइनमेंट देना होगा। असाइनमेंट और क्लास की जानकारी विभागाध्यक्ष को भी अवगत करानी होगी।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned