scriptपत्रकारिता विश्वविद्यालय की सेमेस्टर परीक्षाएं स्थगित, कोरोना के केस बढ़ने से कुलसचिव ने लिया ये फैसला | Journalism University Semester Exam Postponed, know new dates details | Patrika News

पत्रकारिता विश्वविद्यालय की सेमेस्टर परीक्षाएं स्थगित, कोरोना के केस बढ़ने से कुलसचिव ने लिया ये फैसला

locationरायपुरPublished: Mar 10, 2021 05:57:17 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का बढ़ते ग्राफ का असर – 16 मार्च से आयोजित होने वाली सेमेस्टर परीक्षाएं स्थगित

KTUJM

फिर विवादों में घिरा पत्रकारिता विश्वविद्यालय, अनुदान राशि के दुरुपयोग का लगा आरोप

रायपुर. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों (Coronavirus cases increases in Chhattisgarh) का ग्राफ बढ़ता हुआ देखकर कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्विवद्यालय (Kushabhau Thakre Journalism University) प्रबंधन ने 16 मार्च से आयोजित होने वाली सेमेस्टर परीक्षाएं स्थगित कर दी है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन प्राइवेट अस्पतालों में तीन दिन के लिए बंद करने का फरमान जारी

यूनिवर्सिटी के कुलसचिव ने विश्विवद्यालय के विभागाध्यक्षों और महाविद्यालयों के प्राचार्यों को बुधवार को निर्देश जारी किया है। जारी निर्देश में कुलसचिव ने कहा है कि आगामी निर्देश तक परीक्षाएं स्थगित की जा रही है। परीक्षा के संबंध में समय सारिणी अलग से जारी करने की बात विवि प्रबंधन ने कही है।
आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ने की वजह से एनएसयूआई ने पिछले दिनों प्रदर्शन करके परीक्षा ऑनलाइन आयोजित करने की मांग की थी। विवि प्रबंधन ने उच्च शिक्षा विभाग से इस संबंध में पत्राचार किया था। उच्च शिक्षा विभाग से निर्देश मिलने के बाद परीक्षा स्थगित करने का निर्णय विवि प्रबंधन ने लिया है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में बाहर से आने वाले फैला रहे कोरोना, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

अतिरिक्त शुल्क के साथ भर सकेंगे परीक्षा फार्म
यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने परीक्षा तो स्थगित कर दी, लेकिन विवि परिसर में परीक्षा फार्म भरने की प्रक्रिया जारी है। जो छात्र अभी तक परीक्षा फार्म नहीं भर पाए हैं, वे अतिरिक्त 60 रुपए जमा करके विवि परिसर में अपना परीक्षा फार्म भर सकते है। विवि में पढ़ने वाले कितने छात्रों ने परीक्षा फार्म नहीं भरा रहा? इस संबंध में विवि प्रबंधन ने विभागाध्यक्षों से जानकारी मांगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो