scriptसीडी कांड: कोर्ट ने विनोद वर्मा को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा, वकील ने बताया जान को खतरा | Journalist Vinod Verma has been presented in Raipur court | Patrika News

सीडी कांड: कोर्ट ने विनोद वर्मा को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा, वकील ने बताया जान को खतरा

locationरायपुरPublished: Oct 29, 2017 08:09:19 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री की कथित सेक्स सीडी मामले में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को रायपुर कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

Vinod Verma

सीडी कांड: रायपुर कोर्ट ने पत्रकार विनोद वर्मा को तीन दिन के रिमांड पर भेजा

रायपुर . छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री की कथित सेक्स सीडी मामले में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को रायपुर कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। इससे पहले कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार को कोर्ट में पेश किया गया।
यह भी पढ़ें
सीडी कांड पर बोले CM – सत्ता की चाह में कांग्रेस ऐसा कुछ करेगी यह सोचा भी नहीं था

पुलिस ने न्यायाधीश एसके त्रिपाठी के कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने कोर्ट से 5 दिन की रिमांड की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने तीन दिन की रिमांड दी। उधर, विनोद वर्मा के वकील ने कोर्ट से कहा कि विनोद वर्मा की जान को खतरा है। उन्होंने बताया कि इससे पहले कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस हिरासत में विनोद वर्मा पर हमला हुआ। वहीं माना थाना ले जाते वक्त भी उनपर हमला हुआ। विनोद वर्मा की ओर से वकील फैजल रिज़वी और सतीश वर्मा ने पैरवी की।
यह भी पढ़ें
सीडी कांड पर बोले भूपेश – सेक्स सीडी BJP के मंत्रियों में आपसी रंजिश का नतीजा

रायपुर पुलिस को उस वक्त काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा जब पत्रकार विनोद वर्मा को लेकर कोर्ट पहुंची। पुलिस विनोद वर्मा को लेकर शाम करीब पांच बजे कोर्ट पहुंची। कोर्ट परिसर में भारी भीड़ थी। सुनवाई पूरी होने के बाद विनोद वर्मा को कोर्ट परिसर से बाहर निकालने में पुलिस को भीड़ का सामना करना पड़ा। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस विनोद वर्मा को कोर्ट परिसर से बाहर निकाल पायी। वहीं कोर्ट के अंदर कांग्रेस की प्रवक्ता और अधिवक्ता किरणमयी नायक के अलावा विनोद वर्मा के परिजन भी मौजूद थे।
यह भी पढ़ें
आरोप-प्रत्यारोप में उलझा अश्लील सीडी कांड का सच, क्या वीडियो से हुई है छेड़छाड़

इससे पहले मंत्री की तथाकथित सेक्स सीडी कांड में गिरफ्तार पत्रकार विनोद वर्मा को लेकर छत्तीसगढ़ पुलिस शनिवार की देर रात रायपुर पहुंची। विनोद वर्मा को रायपुर के माना पुलिस थाना में रखा गया था। बतादें कि पत्रकार विनोद वर्मा तीन दिन तक छत्तीसगढ़ पुलिस के ट्रांजिट रिमांड पर हैं। इससे पहले छत्तीसगढ़ पुलिस ने पत्रकार विनोद वर्मा को गाजियाबाद में इंदिरापुरम स्थित उनके घर से शुक्रवार तड़के गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो