scriptjp nadda raipur road show airport welcome | BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे रायपुर,स्वागत में दिखी छत्तीसगढ़ परंपरा और आदिवासी संस्कृति की झलक | Patrika News

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे रायपुर,स्वागत में दिखी छत्तीसगढ़ परंपरा और आदिवासी संस्कृति की झलक

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा राजधानी रायपुर पहुंच चुके हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह समेत कई दिग्गज नेताओ ने स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान उनका स्वागत छत्तीसगढ़िया अंदाज में किया गया।

रायपुर

Published: September 09, 2022 02:40:55 pm

रायपुर। BJP के राष्ट्रिय अध्यक्ष रायपुर पहुंचे इस दौरान एयरपोर्ट से ही उनका भव्य स्वागत किया गया. प्रदेश के दिग्गज भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस मौके पर एयरपोर्ट में संग़ठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी, सहप्रभारी नितीन नबीन, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने जोरदार स्वागत किया. जेपी नड्डा का स्वागत छत्तीसगढ़ की लोक कला के साथ किया गया. सरगुजा, जशपुर बस्तर के आदिवासी कलाकार बड़ी संख्या में एयरपोर्ट पहुंचे और जेपी नड्डा का स्वागत किया.

ढोल नगाड़ों की थाप पर आदिवासी कलाकारों के स्वागत से नड्डा भी काफी खुश हुए. एयरपोर्ट से स्वागत के बाद युवा मोर्चा बाइक रैली के साथ तेलीबंधा दीनदयाल उपाध्याय चौक पहुंची. जहां नड्डा ने माल्यार्पण किया. यहां से रोड शो करते हुए जेपी भाजपा प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर पहुंचेंगे. इसके बाद नड्डा साइंस कॉलेज मैदान में भाजपा कार्यकर्ताओं और सभा को संबोधित करेंगे. गौरतलब है की साइंस कॉलेज मैदान में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौजूद है.

swa.jpg
jpn_1.jpg

जेपी नड्डा लेंगे बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक
जेपी नड्डा एकात्म परिसर से साइंस कॉलेज मैदान कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए रवाना होंगे, जहां हजारों की संख्या में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय जेपी नड्डा बीजेपी के प्रदेश कार्यालय जाएंगे. जहां आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कोरग्रुप, प्रदेश पदाधिकारियों, विधायक और सांसदों की बैठक लेंगे.

bike.jpg

2023 चुनाव का चुनाव है छत्तीसगढ़ दौरे का मुख्य कारण
दरअसल 2023 में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव है, इस लिए बीजेपी ने साल भर पहले ही सक्रियता बढ़ा दी है. अगस्त में बीजेपी ने नेतृत्व में बड़ा बदलाव किया है. इसके बाद लगातार बड़े स्तर का प्रदर्शन किया जा रहा है. आज बीजेपी शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है.रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में जेपी नड्डा की सभा है.

ekatm_parisar.jpg

2013 छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी थे जेपी नड्डा
राज्य में वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव के समय जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रभारी थे. उनके निर्देशन में हुए चुनाव में भाजपा को जीत मिली थी. केंद्र में मोदी सरकार आने के बाद नड्डा केंद्रीय मंत्री की भूमिका में आ गए. प्रदेश प्रभारी रहने के दौरान उनको प्रदेश के हर भाजपा नेता की ताकत और कमजोरी का अंदाजा है. ऐसे में उनके प्रवास के दौरान वह सभी वरिष्ठ नेताओं से वन टू वन संवाद करेंगे. इस संवाद को मिशन 2023 के रूप में देखा जा रहा है. राजधानी में रोड शो करके नड्डा चार विधानसभा क्षेत्र में प्रभाव छोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. भाजपा के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो राजधानी के रोड शो का संदेश, प्रदेश की हर विधानसभा सीट तक जाएगा. यही कारण है कि हर विधानसभा के रोड शो में 20-20 हजार से ज्यादा लोगों को सड़क पर लाने की तैयारी चल रही है.

aadi.jpg

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Uttarakhand News: द्रौपदी का डांडा में हिमस्खल में पर्वतारोहण संस्थान के 29 ट्रेनी बर्फ में फंसे, 8 को रेस्क्यू किया, 21 अभी भी लापता'मोदी-मोदी के नारे... खून की नदियां बह जाएगी कहने वालों को जवाब', अमित शाह की रैली में क्या हुआ ऐसा?Uttarakhand News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देहरादून पहुंचकर चीन बॉर्डर पर जवानों के साथ मनाएंगे दशहराIND vs UAE: एशिया कप में भारत की लगातार तीसरी जीत, यूएई को 104 रनों के बड़े अंतर से हरायावायुसेना में अगले साल होगी महिला अग्निवीरों की भर्ती, एयर चीफ मार्शल बोले- साल के अंत में 3000 अग्निवीर IAF में होंगे शामिलDomestic Airlines: एयर इंडिया ने यात्रियों के लिए जारी किया नया मेन्यू, जानिए कौन-कौन से स्वादिष्ट व्यंजन हुए शामिलबिहार में निकाय चुनाव पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, EBC आरक्षण समाप्त कर नए सिरे से जारी होगा नोटिफिकेशनरक्षा मंत्रालय का अगवा क्लर्क रेवाड़ी से बरामद, किडनैपिंग के 5 दिन में खाते से 21 लाख का लेनदेन, हनीट्रैप की आशंका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.