१२वीं के स्टूडेंट्स को टाइटल के साथ जूनियरों ने दी विदाई

फेयरवेल को एक फन फेयर के रूप में मनाया गया स्कूल परिसर को कलात्मक तरीके से सजाया गया था। सभी स्टूडेंट्स सजधजकर स्कूल पहुंचे थे। जूनियर्स ने सीनियर्स के मनोरंजन के लिए कई प्रकार के रोचक टाइटल दिए।1 मिनट, पेपर डांस, टीचर्स व क्लासमेट की मिमिक्री, फिल्मी सॉन्ग पर डांस का सभी ने भरपूर आनंद लिया।

रायपुर द्य शांतिनिकेतन पब्लिक स्कूल चांगोराभाटा में बारहवीं की विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन दसवीं-ग्यारहवीं के छात्रों ने किया। फेयरवेल को एक फन फेयर के रूप में मनाया गया स्कूल परिसर को कलात्मक तरीके से सजाया गया था। सभी स्टूडेंट्स सजधजकर स्कूल पहुंचे थे। जूनियर्स ने सीनियर्स के मनोरंजन के लिए कई प्रकार के रोचक टाइटल दिए।1 मिनट, पेपर डांस, टीचर्स व क्लासमेट की मिमिक्री, फिल्मी सॉन्ग पर डांस का सभी ने भरपूर आनंद लिया। विनर्स को गिफ्ट बांटे गए। बेस्ट ब्वॉय का अवॉर्ड आर्यन सिंह व बेस्ट गर्ल श्रेया प्रजापति रहीं। बेस्ट ओवरऑल परफॉर्मेंस अंशुल उदयपुर को दिया गया। बेस्ट स्माइल का अवॉर्ड खुशबू रावत को को मिला। इस दौरान संचालक मुकेश गुप्ता, प्राचार्य बंसीलाल सूर्ग, वाइस प्रिंसिपल अनुराग खम्परिया, नंदिनी शर्मा, मंजू सेन, सुषमा, पूजा टैंभरी, चित्रा, माया, शालू, पूर्णिमा, मंजू, प्रदीप, मीना, अनामिका आदि मौजूद रहे।

बेस्ट ओवरऑल परफॉर्मेंस अंशुल उदयपुर को दिया गया। बेस्ट स्माइल का अवॉर्ड खुशबू रावत को को मिला। इस दौरान संचालक मुकेश गुप्ता, प्राचार्य बंसीलाल सूर्ग, वाइस प्रिंसिपल अनुराग खम्परिया, नंदिनी शर्मा, मंजू सेन, सुषमा, पूजा टैंभरी, चित्रा, माया, शालू, पूर्णिमा, मंजू, प्रदीप, मीना, अनामिका आदि मौजूद रहे।

Yagya Singh Thakur Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned