scriptKalyan Singh is no more, Chhattisgarh Governor expressed condolence | Kalyan Singh died : यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह नहीं रहे, राज्यपाल ने जताई संवेदना | Patrika News

Kalyan Singh died : यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह नहीं रहे, राज्यपाल ने जताई संवेदना

  • लखनऊ के पीजीआई में ली अंतिम सांस
  • छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके, पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष साय ने दी श्रद्धांजलि

रायपुर

Published: August 22, 2021 02:18:09 am

रायपुर. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह (89) का शनिवार को निधन हो गया। उनका लखनऊ के पीजीआई में इलाज चल रहा था। उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द, पीएम नरेन्द्र मोदी सहित राजनीतिक दलों के नेताओं आदि ने संवेदना जताई है।
यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह नहीं रहे, राज्यपाल ने जताई संवेदना
ये भी पढ़ें...बॉलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र को छत्तीसगढ़ आने का न्योता
छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके ने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजस्थान के निवर्तमान राज्यपाल कल्याण सिंह के निधन पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिवारजनों को इस पीड़ा को सहने की शक्ति।
ये भी पढ़ें...बॉलीवुड फिल्म श्रीमान ऐश्वर्या राय में दिखेगा रायपुर और छत्तीसगढ़
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह के निधन का समाचार सुनकर व्यथित हूं। उन्होंने अपना सारा जीवन धर्म और राष्ट्र की सेवा में समर्पित कर दिया। आज एक चमकता हुआ सितारा अस्त हुआ है। प्रभु श्रीराम उन्हें अपने चरणों मे स्थान दें।
ये भी पढ़ें...बचपन का प्यार... सहदेव नया 'बादशाह', 4 करोड़ व्यू के साथ मचाई धूम
बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु देव साय ने कहा कि कल्याण सिंह ने एक कुशल संगठनकर्ता व जनसेवक के रूप में अपना सम्पूर्ण जीवन राष्ट्रसेवा और समाज के कार्यों में समर्पित कर दिया। जनहित में उनके द्वारा किए गए कार्य सदैव स्मरणीय रहेंगे।
ये भी पढ़ें...7 बच्चों को बैठाकर नाबालिग ने स्कूटर पर भरा फर्राटा, लोगों की जान आई सांसत में

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरप्रियंका गांधी ने जारी की कांग्रेस की दूसरी लिस्ट, 41 उम्मीदवारों के नाम फाइनल, 16 महिलाओं को भी दिया टिकटUP Election 2022 : आजम खान को याद कर मंच पर ही फफक-फफक कर रोने लगे बेटे अब्दुल्ला आजमगुम हो गए सैंकड़ों गांव, हैरत में पड़ी सरकार ने शुरु की ढूंढने की कवायद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.