scriptबस्ती हटाने की नोटिस पर दोबारा विचार करने, कारी तालाब वासियों का धरना प्रदर्शन, देखें वीडियो | Kari Pond People goes on Three days strike against Government | Patrika News

बस्ती हटाने की नोटिस पर दोबारा विचार करने, कारी तालाब वासियों का धरना प्रदर्शन, देखें वीडियो

locationरायपुरPublished: Jul 03, 2018 02:38:56 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

परिवारों को हटाने के अभियान के तहत कल सोमवार को प्रशासन बड़ी सुरक्षा बल के साथ कारी तालाब के पास स्थित बस्ती को हटाने पहुंचा।

dharna

बस्ती हटाने की नोटिस पर दोबारा विचार करने, कारी तालाब वासियों का धरना प्रदर्शन, देखें वीडियो

रायपुर. स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत राजधानी रायपुर में कारी तालाब के प्रस्तावित सौंदर्यीकरण में सरकारी विभाग मनमानी पर उतर आया है। राजधानी के कारी तालाब के पास से करीब 200 परिवारों को हटाया गया है।

READ MORE: स्मार्ट सिटी इफेक्ट : सरकार ने 200 परिवारों को थमाया नोटिस, कहा – खाली कर दो जमीन

परिवारों को हटाने के अभियान के तहत कल सोमवार को प्रशासन बड़ी सुरक्षा बल के साथ कारी तालाब के पास स्थित बस्ती को हटाने पहुंचा। जहां प्रशासन ने बेरहमी से कई घर तोड़ डाले। सरकारी कार्रवाई के खिलाफ आसपास की बस्तीयों में काफी आक्रोश है। इसी आक्रोश के चलते आज मंगलवार से राजधानी रायपुर के कारी तालाब के पास स्थित बस्ती के लोगों ने तीन दिवसीय धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

खबर के अनुसार आज दोपहर 12 बजे से रायपुर के आमापारा स्थित एक भवन के पास बस्ती के लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रशासन के खिलाफ चल रहे इस धरना प्रदर्शन में आसपास के बस्ती के लोग भी पीडि़तो का साथ दे रहे हैं।

READ MORE: Video Gallery: स्मार्ट सिटी इफेक्ट: बरसों से बसाए घर मिनटों में बेरहमी से तोड़ डाले

बारिश के आते ही प्रसाशन की ये मनमानी लोगों के लिए सजा ही है। एेन बरसात के मौके पर लोगों का घर तोडऩा संवेदनहीनता ही है।

ट्रेंडिंग वीडियो