scriptGST विसंगति के विरोध में 26 फरवरी को कैट का भारत बंद | kat India shutdown on 26 February to protest against GST discrepancy | Patrika News
रायपुर

GST विसंगति के विरोध में 26 फरवरी को कैट का भारत बंद

– राष्ट्रीय सम्मेलन में हुआ एलान .

रायपुरFeb 10, 2021 / 05:04 pm

CG Desk

GST विसंगति के

GST विसंगति के विरोध में 26 फरवरी को कैट का भारत बंद

रायपुर. जीएसटी (GST) में व्याप्त विभिन्न विसंगतियों के विरोध में कैट ने 26 फरवरी को भारत बंद का एलान किया है। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी, कार्यकारी अध्यक्ष मंगेलाल मालू, विक्रम सिंहदेव, महामंत्री जितेंद्र दोषी, कार्यकारी महामंत्री परमानंद जैन, कोषाध्यक्ष अजय अग्रवाल ने बताया कि कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने जीएसटी के विकृत रूप के खिलाफ आगामी 26 फरवरी को भारत व्यापार बंद की घोषणा की है।
इस बंद का समर्थन करते हुए ट्रांसपोर्ट सेक्टर के सबसे बड़े संगठन ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने कैट के भारत व्यापार बंद का समर्थन करते हुए 26 फरवरी को देश भर में ***** जाम करने की घोषणा की है। नागपुर में कैट द्वारा आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय व्यापार सम्मेलन का आगाज 8 फरवरी से हुआ। इस सम्मेलन में भारत बंद की रणनीति बनाई गई। कार्यक्रम में सभी राज्यों के 200 से अधिक प्रमुख व्यापारी नेताओं ने संयुक्त रूप से लिया है। यह घोषणा कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीसी भरतिया, राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी तथा ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने संयुक्त रूप से की है।
पारवानी ने कहा कि चार वर्ष में लगभग 937 से ज्यादा बार संशोधन होने के बाद जीएसटी का बुनियादी ढाँचा ही बदल गया है। बार बार मांग के बावजूद जीएसटी की विसंगति दूुर नहीं की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो