KBC 12 : बस्तर की बेटी अनूपा दास ने ऐसा क्या कहा कि अमिताभ बच्चन भावुक हो गए

  • कौन बनेगा करोड़पति में एक करोड़ रुपए जीतने वाली तीसरी कंटेस्टेंट बनी अनूपा दास
  • अनूपा दास का शो 25 नवंबर को रात 9 बजे होगा प्रसारित

By: Anupam Rajvaidya

Published: 25 Nov 2020, 12:13 AM IST

रायपुर. कौन बनेगा करोड़पति (KBC 12) में होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी छत्तीसगढ़ के बस्तर की बेटी अनूपा दास (Anupa Das) एक करोड़ रुपए जीतने वाली तीसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं। बिग बी अमिताभ बच्चन ने अनूपा दास से पूछा कि एक करोड़ की राशि का क्या करेंगी? अनूपा दास ने कहा कि केबीसी में जीती हुई राशि से वह कैंसर पीडि़त मां का इलाज कराएंगी, इस पर अमिताभ बच्चन भावुक हो गए।
पढऩे के लिए क्लिक करें...KBC 12 : जब अमिताभ बच्चन ने कहा- आप जीत गई हैं एक करोड़
बता दें कि अनूपा दास जगदलपुर से सटे आसना हायर सेकंडरी स्कूल में भौतिकी की व्याख्याता हैं। उनके पिता दिनेशचंद्र दास ज्योतिषाचार्य हैं। माता सरस्वती दास बैंक से सेवानिवृत्त हैं। अनूपा दास ने केबीसी 12 में अमिताभ बच्चन को बताया कि 2019 में मां को कैंसर होने पर परिवार की चिंता बढ़ गईं। इसके बाद इलाज पर काफी पैसे खर्च हो चुके हैं। इस साल फरवरी में अनूपा दास मां सरस्वती दास को इलाज के लिए मुंबई लेकर गईं। कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण के कारण मार्च में पूरे देश में लॉकडाउन लग गया। मां-बेटी मुंबई में किराए का कमरा लेकर रहने को मजबूर हो गई। तभी अनूपा दास ने केबीसी 12 में जाने के लिए प्रयास करने के बारे में सोचा था।
पढऩे के लिए क्लिक करें...KBC 12 : फेमिनिस्ट नाजिया और IPS मोहिता शर्मा के बाद अनूपा दास बनी तीसरी करोड़पति
अनूपा दास ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा फास्टेट फिंगर राउंड में पूछे गए सवाल का सबसे तेज जवाब दिया और केबीसी 12 में हॉट सीट पर बैठीं। इसके बाद अनूपा दास ने एक के बाद एक 15 सवालों का सही जवाब देकर एक करोड़ रुपए जीत लिए। सोनी टीवी (sony tv) पर केबीसी का यह शो बुधवार 25 नवंबर को रात 9 बजे प्रसारित होगा।
पढऩे के लिए क्लिक करें...कोरोनाकाल में गरीबी से तंग युवक ने पहले पूरे परिवार को किया खत्म, फिर खुद फंदे से झूल गया

Corona virus coronavirus
Show More
Anupam Rajvaidya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned