scriptKBC 12 : फेमिनिस्ट नाजिया और IPS मोहिता शर्मा के बाद अनूपा दास बनी तीसरी करोड़पति | KBC 12 : Anupa Das become 3rd Crorepati after IPS mohita sharma | Patrika News

KBC 12 : फेमिनिस्ट नाजिया और IPS मोहिता शर्मा के बाद अनूपा दास बनी तीसरी करोड़पति

locationरायपुरPublished: Nov 23, 2020 01:41:09 am

Submitted by:

Anupam Rajvaidya

अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति में इस सीजन में मिले तीन करोड़पति, तीनों ही महिलाएं
बस्तर की बेटी अनूपा दास ने जीते एक करोड़ रुपए

KBC 12 : फेमिनिस्ट नाजिया और IPS मोहिता शर्मा के बाद अनूपा दास बनी तीसरी करोड़पति

KBC 12 : फेमिनिस्ट नाजिया और IPS मोहिता शर्मा के बाद अनूपा दास बनी तीसरी करोड़पति

रायपुर. अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC 12) में छत्तीसगढ़ के बस्तर की बेटी अनूपा दास ने एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं। केबीसी 12 में अभी तक तीन ने एक करोड़ रुपए जीते हैं। खास बात यह है कि करोड़पति (millionaire) बनने वाली तीनों कंटेस्टेंट महिलाएं हैं।

KBC 12 : जब अमिताभ बच्चन ने कहा- आप जीत गई हैं एक करोड़
अनूपा दास (Anupa Das) जगदलपुर की रहने वाली हैं। अनूपा के पिता दिनेशचंद्र दास ज्योतिष और माता रिटायर्ड बैंक मैनेजर हैं। केबीसी 12 में हॉट सीट पर बैठी अनूपा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हिंदी मीडियम स्कूल से प्राप्त की। उन्होंने स्थानीय पीजी कॉलेज से एमएससी की डिग्री प्राप्त की है। अनूपा दास वर्तमान में आसना उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में व्याख्याता हैं।
पढऩे के लिए क्लिक करें…मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बोले- क्या भाजपा नेताओं पर भी लव जिहाद कानून लागू होगा?
कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण काल के दौरान केबीसी 12 में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी अनूपा दास का शो सोनी टीवी पर बुधवार 25 नवंबर को दिखाया जाएगा। टीवी पर अभी केबीसी 12 का प्रोमो दिखाया जा रहा है। केबीसी 12 के प्रोमो में अनूपा दास के जवाब पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक करोड़ के इनाम की घोषणा कर रहे हैं।
पढऩे के लिए क्लिक करें…कोरोनाकाल में गरीबी से तंग युवक ने पहले पूरे परिवार को किया खत्म, फिर खुद फंदे से झूल गया
कौन बनेगा करोड़पति के इस 12वें सीजन में फेमिनिस्ट नाजिया नसीम ने सबसे पहले एक करोड़ रुपए जीते थे। दूसरी करोड़पति आईपीएस मोहिता शर्मा बनीं।
पढऩे के लिए क्लिक करें…[typography_font:14pt;” >पढऩे के लिए क्लिक करें…मोदी सरकार से छत्तीसगढ़ में तीन नए राष्ट्रीय राजमार्ग की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो